Daesh News

इस्तीफे की खबरों के बीच ललन सिंह का बड़ा बयान, कहा- 'जेडीयू एक है'

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के इस्तीफे की खबर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. इस मामले को लेकर सत्ता पक्ष हो या विपक्ष सभी की ओर से जबरदस्त बयानबाजी देखने के लिए मिल रही है. इधर, 29 दिसंबर को जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक होने वाली है. बैठक को लेकर दिल्ली में पोस्टर्स लगाए गए हैं, जिसमें से ललन सिंह गायब हैं. पोस्टर में ललन सिंह की तस्वीर नहीं है. जिसके कारण इस्तीफे की खबर ने और भी तूल पकड़ लिया है. वहीं, इन तमाम गतिविधियों के बीच खुद ललन सिंह ने अपना बयान दे दिया है. ललन सिंह ने साफ तौर पर यह कहा है कि, जेडीयू एक है और जेडीयू पार्टी में कहीं कोई फूट नहीं है. 

इस्तीफे की खबर से इनकार

ललन सिंह ने साफ तौर पर अपने इस्तीफे की खबर से इनकार कर दिया है. इसके साथ ही ललन सिंह ने कहा कि, नीतीश कुमार जेडीयू के सर्वमान्य नेता हैं. जेडीयू पार्टी एक था और एक ही रहेगा. किसी भी तरह की कोई नाराजगी नहीं है. हालांकि, तमाम बयानों के बावजूद चर्चाओं का बाजार गर्म है. हर किसी की निगाहें 29 दिसंबर को होने वाली जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक पर टिकी हुई है. अब तो बैठक में ही क्लियर हो पायेगा कि आखिर ललन सिंह राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद पर बने रहते हैं या नहीं.  

क्या था सीएम नीतीश का बयान

दरअसल पत्रकारों के द्वारा इस मुद्दे को लेकर जब सीएम नीतीश कुमार से सवाल किया गया तब उन्होंने कहा कि, कोई चिंता मत करिए सब नॉर्मल है. मुख्यमंत्री ने कहा कि हर साल में एक बार हम लोगों की मीटिंग की परंपरा है, तो नॉर्मल है ऐसा कुछ खास नहीं है. बता दें कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को अरुण जेटली की जयंती के अवसर पर आयोजित राजकीय समारोह में कंकड़बाग स्थित पार्क पहुंचे थे. उन्होंने श्रद्धांजलि अर्पित की. यहीं पत्रकारों के सवालों का वो जवाब दे रहे थे. इस दौरान मीडिया ने नीतीश कुमार से यह भी सवाल किया कि ऐसी खबर चल रही है कि आप एनडीए में जाएंगे? इस पर बिना कुछ बोले ही नीतीश कुमार चले गए. ललन सिंह से जुड़े सवालों का भी जवाब उन्होंने नहीं दिया.