Daesh NewsDarshAd

अमीषा पटेल ने रांची सिविल कोर्ट में किया सरेंडर, ये है पूरा मामला

News Image

गदर की सकीना यानी कि अमीषा पटेल आज रांची सिविल कोर्ट पहुंच गई है जहां उन्होंने सरेंडर कर दिया है. मामला करीब ढाई करोड़ के धोखाधड़ी से जुड़ा हुआ है. सिविल कोर्ट पहुंचने पर अमीषा पटेल ने खुद को दुपट्टे से ढक कर रखा हुआ था. इस दौरान वे लगातार मीडिया से बचती दिखी. हालांकि, मीडियाकर्मियों ने उन्हें पूरे तरह से घेर लिया था लेकिन किसी तरह वह वहां से निकल गई. अमीषा पटेल ने इस दौरान कोई भी बयान नहीं दिया. हालांकि, मामले में उन्हें बेल मिल गई है.  

इस पूरे मामले के बारे में बताया जा रहा है कि अजय कुमार सिंह जो पेशे से फिल्म निर्माता और उद्योगपति हैं. अजय कुमार सिंह और अभिनेत्री अमीषा पटेल की मुलाकात डिजिटल इंडिया को लेकर आयोजित एक कार्यक्रम में हुई है. यह कार्यक्रम राजधानी रांची के हरमू हाउसिंग कॉलोनी में आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम के दौरान फिल्म 'देसी मैजिक' के लिए अमीषा पटेल को साइन किया और ढाई करोड़ रुपये का चेक उन्हें दिया था. 

फिल्म 'देसी मैजिक' की शूटिंग तो शुरू हुई लेकिन यह कभी रिलीज ही नहीं हुई. जिसके बाद अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल से पैसे वापस करने की मांग की. लेकिन, पैसे लौटाने में अमीषा पटेल ने आनाकानी की. इसके साथ ही बहुत टाल-मटोल करने के बाद अजय कुमार को ढाई करोड़ और 50 लाख रुपए के दो चेक दिए. लेकिन, वह चेक बाउंस कर गया. जिसके बाद यह मामला सिविल कोर्ट तक पहुंचा.

फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह ने सिविल कोर्ट में शिकायत की. जिसके बाद सिविल कोर्ट की तरफ से कई बार कोर्ट में उपस्थित होने के लिए अमीषा पटेल को नोटिस जारी किया गया. लेकिन, अमीषा पटेल कोर्ट नहीं पहुंची और ना ही उनके वकील कोर्ट पहुंचे. जिसके बाद आज अमीषा पटेल सिविल कोर्ट पहुंची और सरेंडर कर दिया. खबर यह भी है कि कोर्ट ने अमीषा पटेल को दोबारा 21 जून को पेश होने के लिए कहा है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image