Daesh NewsDarshAd

विपक्षी दलों की बैठक पर अमित शाह का तीखा तंज, बोले- 'पटना में हो रहा फोटो सेशन'

News Image

राजधानी पटना स्थित सीएम आवास पर पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ विपक्षी दलों की बैठक जारी है. बैठक में विपक्ष के तमाम बड़े दिग्गज शामिल हैं. इस बीच बीजेपी बैठक पर तंज कसने से पीछे नहीं हट रही है. बीजेपी की निगाहें विपक्षी एकता की बैठक पर टिकी हुई है. इसके साथ ही बीजेपी बैठक पर जबरदस्त तंज भी कस रही है. इस बीच देश के गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्षी दलों की बैठक पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि, पटना में फोटो सेशन चल रहा है. वे लोग कभी भी एक साथ नहीं आ सकते हैं. 

इसके साथ ही अमित शाह ने यह भी कहा कि, विपक्ष के तमाम नेता एक ही मंच पर आ रहे हैं और यह संदेश देना चाहते हैं कि बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी को चैलेंज देंगे लेकिन विपक्ष के नेता चाहे कितना भी हाथ क्यों ना मिला लें वे कभी भी एक साथ नहीं आ सकते हैं. लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी की जीत सुनिश्चित है. बता दें कि, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर पहुंचे हैं, जहां उन्होंने खुले मंच से कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों की बैठक पर तंज कसा. 

बता दें कि, विपक्षी दलों की बैठक को लेकर तमाम नेताओं का महाजुटान हो चुका है. इसके साथ ही महाबैठक भी शुरू हो चुकी है. जी पर फिलहाल सभी की निगाहें टिकी हुई है. हर कोई बैठक में होने वाले चर्चे को जानने को लेकर उत्सुक है. इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी को मात देने को लेकर रणनीति बनाई जाएगी. इसके साथ ही विपक्ष के पीएम के चेहरे को लेकर भी फैसले लिए जा सकते हैं. हालांकि, अब बैठक के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image