Daesh NewsDarshAd

पालीगंज में अमित शाह ने कहा-बिहार में भू-माफियाओं को उल्टा लटका कर सीधा कर देंगे

News Image

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के जमीन माफियाओं को बड़ी चेतावनी दी. अमित शाह ने कहा कि बिहार के भू माफियाओं को उल्टा लटका कर सीधा कर देंगे. अमित शाह ने कहा कि बिहार में जिन लोगों ने गरीबों की जमीन हथियाई है उसकी जांच के लिए कमेटी बनायेंगे. जिन्होंने जमीन हथियाई होगी, उसे जेल की सजा दिलायेंगे. अमित शाह ने लालू यादव पर तीखा हमला बोला. 

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि लालू प्रसाद जब बिहार की सत्ता में थे तो चारा घोटाला किया. जब केंद्र सरकार में रेल मंत्री बने तो गरीबों की जमीन कब्जा कर नौकरी बांटी. अब बिहार में कोई गरीबों की जमीन कब्जा नहीं कर पायेगा. यहां के भू माफियाओं को उल्टा लटका कर सीधा कर दिया जायेगा. अमित शाह ने कहा कि बिहार की सरकार एक कमेटी बनाने जा रही है जो ये जांच करेगी कि कहां-कहां गरीबों की जमीन हथिया ली गयी. वैसे सारे माफियाओं को जेल की हवा खिलायी जायेगी.

अमित शाह ने कहा कि लालू प्रसाद यादव की राजनीति का एक ही मकसद है, अपने परिवार को फायदा पहुंचाना. लालू अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं तो सोनिया गांधी अपने बेटे राहुल गांधी को प्रधानमंत्री. ऐसे लोग पिछड़ों, अति पिछ़ड़ों, दलितों और गरीबों का क्या भला करेंगे. उन्हें अपने कुनबे का भला करना है

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image