Daesh NewsDarshAd

संडे दर्शन के दौरान अमिताभ बच्चन ने फैंस को बांटे स्पेशल गिफ्ट

News Image

बिग-बी इन दिनों फिल्म "Kalki 2898 AD" को लेकर खूब चर्चा में हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन की एक्टिंग को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.इस मूवी में अमिताभ बच्चन ने महाभारत काल के अश्वत्थामा की भूमिक निभाई है.इस फिल्म की लोग काफी सराहना कर रहे हैं.वही बीते दिनों एक तस्वीर सामने आई जिसमें अमिताभ बच्चन अपने फॅमिली के साथ पहली बार रिलीज़ होने के बाद इस मूवी को देखने पहुंचे थे.अमिताभ बच्चन के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन और कुछ दोस्त स्पॉट किये गए थे.

वही संडे को बिग-बी अपने घर जलसा के बाहर फैंस से मुलाकात भी करते दिखे जहां मौके पर उन्होंने अपने फैंस के बीच गिफ्ट्स भी बांटें. इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में शेयर की थी.मालूम हो की सालों से अमिताभ बच्चन अपने घर जलसा के बाहर हर संडे अपने फैंस से मुलाकात करते है यह परमपरा सालों से वो निभा रहे हैं.वही इस साल भी ऐसा ही कुछ हुआ जहां 7 जुलाई को अपने फैंस से मिलने तस्वीरें बिग बी ने अपने ब्लॉग में शेयर की और उसके साथ एक नोट भी लिखा था. बिग बी ने फोटोज शेयर करते हुए नोट में लिखा की"यह पल बहुत भावुक कर देने वाला है , मेरे घर आने वाले सभी लोगों की उपस्थिति को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता , आप सभी में सभी अच्छाइयां हों और भगवान की कृपा आप पर बनी रहे। ये मेरी पूंजी है, इसे मैं सदा सम्भाल के अपने दिल में जगह दूंगा ".

बताते चले की 7 जुलाई को अमिताभ बच्चन ने अपने घर के बाहर न सिर्फ अपने फैंस से मुलाकात की बल्कि अपने फैंस के बीच उपहार भी बाटें थे. हालांकि, यह अभी तक पता नहीं चला है की आखिर बिग-बी ने अपने फैंस के बीच जो उपहार दिए उसमे था क्या ? 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image