Daesh NewsDarshAd

थानेदार के खिलाफ शिकायत करने वकीलों की फौज पहुंच गई मोतिहारी SP कार्यालय, जानें वजह..

News Image

Motihari - वाहन चेकिंग के दौरान थानेदार पर अभद्रता, गाली गलौज और मारपीट करने का आरोप लगाते हुए वकीलों ने पूर्वी चंपारण जिले के एसपी से शिकायत की है.

वकीलों के प्रतिनिधिमंडल ने एसपी से जिले के अरेराज ओपी प्रभारी के खिलाफ शिकायत की है. एसपी ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है. पीड़ित वकील पुरुषोत्तम चौबे ने बताया कि वे लोग बाइक से आ रहे थे तो वाहन चेकिंग के दौरान उन्हें रोका गया. हेलमेट नहीं रहने पर उन्होंने फाइन देने की बात कही पर मौके पर मौजूद पुलिस पदाधिकारी द्वारा उनके साथ अभद्र व्यवहार और गाली गलौज की गई उन्हें लॉकअप में बंद कर दिया गया और फिर मारपीट की गई. इसकी जानकारी उन्होंने अपने वकील संघ में दी जिसके बाद एक प्रतिनिधि मंडल  संबंधित अरेराज थाना के प्रभारी और एक महिला पुलिस पदाधिकारी के खिलाफ SP से शिकायत की है. एसपी साहब ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है अगर किसी तरह की कार्रवाई नहीं होती है तो फिर वह लोग कोर्ट के माध्यम से केस दर्ज करवाएंगे.

 वही इस संबंध में अरेराज ओपी प्रभारी ने कहा कि वाहन चेकिंग अभियान चल रही थी तीन युवक एक ही बाइक से जा रहे थे. इसलिए उन्हें रोका गया था.किसी तरह की गाली गलौज या बदतमीजी नहीं की गई है. क्राइम कंट्रोल के लिए वाहन चेकिंग अभियान चलाना जरूरी है.

 मोतिहारी से प्रशांत की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image