Daesh NewsDarshAd

विधानसभा में फ्लोर टेस्ट से पहले JDU के विधायकों को खरीदने की हुई कोशिश !

News Image

बिहार की राज्न्नेती के लिए आज का दिन बेहद अहम होने वाला है , आज नीतीश कुमार को NDA की सरकार के साथ मिल कर विधानसभा में बहुमत साबित करना है. वही आज फ्लोर टेस्ट से पहले बिहार की सियासत में काफी कुछ बदलाव भी देखने को मिला रहा है .एक तरफ जहां बीजेपी और जेडीयू की ओर से बहुमत का दावा किया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ  आरजेडी की तरफ से बिहार में ऑपरेशन लोटस पर ऑपरेशन लालटेन के भारी पड़ने का दावा काफी चर्चा बटोर रहा है.न सभी बयानबाजियों के बीच JDU  के विधायक विधानसभा पहुँच चुके हैं. 

इस बीच बता दे की जदयू के नेता और सीएम नीतीश के काफी करीबी माने जाने वाले संजय झा ने बिहार की सिसायत में हो रहे हल-चल के बीच एक बड़ा खुलासा कर दिया है ,जहां उन्होंने कहा है कि उनके पार्टी के कई विधायकों को खरीदने की कोशिश की गई जा रही थी लेकिन ये सफल नहीं हो पाया ,उन्होंने कहा की नीतीश सरकार के साथ 128 विधायकों का समर्थन है और ये आंकड़ा और आगे भी बढ़ भी सकता है.

कल ऐसी खबर सामने आ रही थी की कई JDU के विधायक पार्टी को छोर सकते है ऐसे में बताते चले की फ्लोर टेस्ट से पहले नीतीश सरकार के मंत्री और जदयू के वरिष्ठ नेता विजय चौधरी ने कहा कि पार्टी के सभी विधायक नीतीश कुमार के साथ हैं और पार्टी के संपर्क में है.बताते चले की जेडीयू के 43 विधायक विधानसभा के लिए रवाना हो चुके हैं और बाकि के विधायक भी पटना पहुंच रहे हैं। 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image