Daesh NewsDarshAd

मुजफ्फरपुर में मेला देखने जा रहे महिलाओं और बच्चों से भरी ऑटो दुर्घटनाग्रस्त, 2 की मौत 12 घायल..

News Image

Muzaffarpur - बड़ी खबर  मुजफ्फरपुर जिले से है, जहां मेला देखने जा रहे महिलाओं और बच्चों से भरी  ऑटो और ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार टक्कर हो गई,जिसमें दो की मौत मौके पर ही हो गई जबकि 12  घायल हो गए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार पानापुर ओपी क्षेत्र के एनएच 27 पर पखनाहा में ट्रैक्टर ट्राली और ऑटो की टक्कर हो गई जिसमें  कांटी नप वार्ड एक के अकुराहां निवासी हरेंद्र ठाकुर की 26 वर्षीय पुत्री रागिनी कुमार  और मुकेश कुमार की पांच वर्षीय पुत्री मानसी  की मौत हो गई। वहीं, 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
सूचना पर पहुंचे ओपी अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चार को मेडिकल रेफर कर दिया। घायल सभी अकुराहां के ही रहनेवाले हैं। टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो के परखचे उड़ गए।प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अकुराहां से ऑटोरिक्शा पर सवार होकर सभी लोग कांटी मेला घूमने जा रहे थे। इसी दौरान पखनाहा पेट्रोल पंप के समीप तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली से ऑटो रिक्शा टकरा गई। टक्कर की आवाज और चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। उसके बाद पुलिस की मदद से सभी को अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे की सूचना मिलते ही परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। स्थानीय लोगों ने बताया कि ऑटोरिक्शा में क्षमता से ज्यादा 14 लोग सवार थे, जिसमें ज्यादातर महिलाएं और बच्चे थे।
इधर बच्ची और युवती की मौत से आक्रोशित परिजनों ने मेडिकल में जमकर हंगामा किया। वे लोग इलाज में लापरवाही का आरोप लगा रहे थे। चिकित्सकों की सूचना पर पहुंची मेडिकल ओपी पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया। वहीं, दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।वही घायल  खुशबू, कंचन, नीलू, राजू ठाकुर की पत्नी पुष्पा देवी, आशिक, राधिका, शत्रुघ्न पासवान, अहान, राजेश ठाकुर, अमृता, आदित्य, अंकुश का इलाज चल रहा है।
मुजफ्फरपुर से मुकेश ठाकुर की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image