Daesh NewsDarshAd

क्रिकेट फैंस के लिए आ रहा रोमांच भरा दिन, एक ही दिन में होंगे दो सेमीफाइनल

News Image

टी20 वर्ल्ड कप 2024 अब अपने अंतिम पड़ाव पर आ गया है. अब सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले खेले जाने बाकी हैं. सेमीफाइनल मुकाबलों को लेकर बड़ी दुविधा दिख रही है. लोकल टाइमिंग के हिसाब से तो दोनों सेमीफाइनल मैच अलग-अलग दिन खेले जाएंगे, लेकिन भारतीय समय के अनुसार टूर्नामेंट के दोनों ही सेमीफाइनल एक ही दिन खेले जाएंगे. बता दें कि, टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल दक्षिण अफ्रीका और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा. फिर दूसरे सेमीफाइनल में भारत और इंग्लैंड की टीमें आमने-सामने होंगी. 

दक्षिण अफ्रीका और अफगानिस्तान के बीच खेला जाने वाला पहला सेमीफाइनल त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में होगा. लोकल टाइमिंग के हिसाब से दक्षिण अफ्रीका और अफगानिस्तान के बीच सेमीफाइनल 26 जून, बुधवार रात में साढे़ 8 बज से खेला जाएगा. लेकिन, भारतीय समय के अनुसार दक्षिण अफ्रीका और अफगानिस्तान के बीच होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले की शुरुआत 27 जून, गुरुवार को सुबह 6 बजे से होगी. 

वहीं, भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाने वाला दूसरा सेमीफाइनल गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाएगा. लोकल टाइमिंग के अनुसार यह मुकाबला 27 जून, गुरुवार को सुबह साढ़े 10 बजे से होगा. हालांकि, भारतीय समय के अनुसार भारत के सेमीफाइनल मुकाबले की शुरुआत रात 8 बजे से होगी. टी20 विश्व कप के दोनों सेमीफाइनल को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के ज़रिए लाइव प्रसारित किया जाएगा. वहीं डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर सेमीफाइनल मुकाबलों की लाइव स्ट्रीमिंग होगी, जिसे मोबाइल पर आप 'फ्री' में देख पाएंगे. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image