Daesh NewsDarshAd

जेल से निकलते ही एक्टिव हुए आनंद मोहन, कहा- 'हम श्री राम नहीं, सिया राम वाली पार्टी हैं'

News Image

पूर्व सांसद व बाहुबली नेता आनंद मोहन जेल से निकलने के बाद अब बिहार की सियासत में फुल एक्टिव मोड में आ गए हैं. एक के बाद एक बयानबाजी देखने के लिए मिल रही है. इस बीच भाजपा को एक बार फिर निशाने पर लेते हुए आनंद मोहन ने जबरदस्त निशाना साध दिया है. आनंद मोहन ने इशारे में बीजेपी पर निशाना साधते हुए ये कह दिया है कि हम श्री राम वाली पार्टी नहीं बल्कि सिया राम वाली पार्टी हैं. इस दौरान उन्होंने सीतामढ़ी में बन रहे मां सीता के भव्य मंदिर का भी जिक्र किया. 

बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि, अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण किया जा रहा है, जिसका हम स्वागत करते हैं. लेकिन, श्री राम के साथ मां सीता के मंदिर का भी उद्धार होना चाहिए. सीतामढ़ी के पुनौरा धाम में सीता माता प्रकट हुई थीं, वहां मां सीता का भव्य मंदिर बनना चाहिए. जिसके लिए सरकार को भी व्यवस्था करनी चाहिए. साथ ही यह भी कहा कि, हमलोग श्री राम वाली पार्टी के नहीं बल्कि सिया राम वाली पार्टी के हैं. 

बता दें कि, इससे पहले आनंद मोहन ने सहरसा में भी अपने संबोधन के दौरान भाजपा पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने खुले मंच से कहा था कि, मेरी रिहाई से सबसे ज्यादा छटपटाहट बीजेपी को है. साथ ही यह भी कहा था कि, वे जानते हैं कि ये आदमी भाजपा को हाथी की तरह रौंद देगा और फाड़ देगा. इसी क्रम में अब एक बार फिर से भाजपा पर निशाना साधते हुए जबरदस्त हमला बोल दिया है.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image