Daesh NewsDarshAd

सहरसा में खूब गरजे आनंद मोहन, बोले- 'ये आदमी कमल दल को हाथी की तरह कुचल देगा'

News Image

कानून में संशोधन के बाद पूर्व सांसद व बाहुबली नेता आनंद मोहन की रिहाई हो गई है. हालांकि, इसके बाद से सियासत पूरी तरह से तेज है. बिहार सरकार को भाजपा के नेताओं ने पूरी से घेर लिया है और एक के बाद हमले बोले जा रहे हैं. तो वहीं अब बाहुबली नेता आनंद मोहन ने बीजेपी को तगड़ा जवाब दे दिया है. दरअसल, आनंद मोहन सहरसा जिले के महिषी प्रखंड के महपुरा गांव पहुंचे थे. जहां मंच से उन्होंने लोगों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जबरदस्त तंज कसते हुए खूब खरी-खोटी सुना दी है. 

भाजपा पर किया करारा हमला  

भाजपा पर हमला बोलते हुए आनंद मोहन ने कहा कि, मेरी रिहाई से कौन छटपटा रहा है और क्यों है ? वो जानता है कि ये आदमी हाथी की तरह कमल दल को रौंद देगा और फाड़ देगा. साथ ही कहा कि, हम जितने भी दिन रहेंगे समाजवाद के लिए लड़ते रहेंगे. कोई बार-बार कहे कि, हम दलित विरोधी है, लेकिन महिषी इसका गवाह है. कहा कि, जब सात हजार राजपूत हुआ करते थे उस वक्त भी हमने 62 हजार मतों से चुनाव जीता था . किससे जीता था? जो पिछड़ों के सबसे बड़े नेता थे. साथ में यह भी कहा कि, आनंद मोहन का कैरेक्टर सिर्फ बिहार ही तय करेगा ना कि कोई यूपी, दिल्ली और आंध्र प्रदेश.

सुप्रीम कोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब 

बता दें कि, आनंद मोहन मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई. जिसके बाद बिहार सरकार को ऑरिजिनल दस्तावेज देने का आदेश दिया. सुप्रीम कोर्ट ने बिहार सरकार से कहा कि, जिस भी आधार पर आनंद मोहन की रिहाई की गई है, उसके मूल रिकॉर्ड उन्हें पेश करने होंगे. इसके साथ ही मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट की तरफ से 3 महीने तक का समय बिहार सरकार को दिया गया है. 3 महीने में ही बिहार सरकार को जवाब दाखिल करना होगा अन्यथा उन्हें इसके आगे कोई भी समय नहीं दिया जायेगा. वहीं, इस मामले की सुनवाई जस्टिस जेएस पारदीवाला और जस्टिस सूर्यकांत की बेंच ने किया था. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image