Daesh NewsDarshAd

बेउर जेल में उस रात क्या हुआ! राजद के पूर्व विधायक अनंत सिंह ने बताई पूरी बात, एफआईआर पर कहा-ई सब होते रहता है

News Image

  • पटना के बेऊर जेल में 16 जुलाई रविवार को हुए भारी बवाल को लेकर जेल प्रशासन ने पूर्व विधायक अनंत सिंह पर बेहद गंभीर आरोप लगाया था. बेऊर जेल प्रशासन ने आरोप लगाया था कि अनंत सिंह ने और उनके समर्थकों ने जेल पर कब्जा करके कुख्यात अपराधियों को भगाने की तैयारी कर ली थी. इसके लिए ही जेल के वार्डन से बैरक की चाभी छीन ली गई थी. जेल ब्रेक की तैयारी कर ली गयी थी. अनंत सिंह पर ये गंभीर आरोप बेऊर जेल प्रशासन ने लगाया था. अपने ऊपर जेल ब्रेक की साजिश के आरोप लगाये जाने पर पूर्व विधायक अनंत सिंह ने कहा कि यह आरोप बेबुनियाद है. इस संबंध में हमको कुछ मालूम ही नहीं है. ई सब होते रहता है.

  • आपको बता दें कि बेऊर जेल प्रशासन ने अनंत सिंह समेत 31 बंदियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. पटना सिविल कोर्ट में पेशी के लिए आज पूर्व विधायक अनंत सिंह को लाया गया था. इस दौरान अनंत सिंह से इस संबंध में मीडिया ने बातचीत की. एफआईआर दर्ज होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ई सब होते रहता है. इस मामले में हमको कुछ नहीं कहना है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. 

  • बता दें कि 16 जुलाई को पटना के बेऊर जेल में हंगामा हुआ था. जिसके बाद अनंत सिंह के खिलाफ जेल अधीक्षक ने एफआईआर दर्ज कराया था. जेल अधीक्षक ने जेल ब्रेक की साजिश बताया था. जेल अधीक्षक ने पटना के बेऊर थाने में दर्ज कराई गयी एफआईआर में यह आरोप लगाया था कि जेल के कर्मियों पर दबाव बनाने और बंदियों को भगाने के इरादे से अनंत सिंह और उनके समर्थकों ने हमला किया था. उन लोगों ने जेल को अपने कब्जे में लेने की कोशिश की थी. 

  • जेल अधीक्षक द्वारा एफआईआर दर्ज कराये जाने के सवाल पर अनंत सिंह ने कहा कि ई सब होते रहता है. उन्होंने कहा कि हम इस संबंध में कुछ जानबो तो नहीं करते हैं. यह सब आरोप जो लगाया गया है वो बेबुनियाद है. जेल में कुछ नहीं हुआ था. यह सब गलत आरोप लगा है. जिसके बारे में हम जानते भी नहीं है कि क्या हुआ और क्या नहीं हुआ. हमारे साथ कुछ नहीं हुआ है. एफआईआर कौन किया है नहीं किया है हम नहीं जानते है. ई सब होते रहता है. किसी बात को हमको कोई चिंता नहीं है. अनंत सिंह ने मीडिया से कहा कि ई नहीं देख रहे है कि जेल से आ रहे हैं फिर जेल जाएंगे.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image