Daesh NewsDarshAd

किसान से टिकट के बदले रिश्वत ले रहा था अंचल नाजिर, वीडियो वायरल

News Image

बिहार के गया में इमामगंज प्रखंड कार्यालय के अंचल नाजिर का रिश्वत मांगने का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में टिकट के नाम पर जमाबंदी नकल निकालने वाले किसानों से पांच सौ रुपये रिश्वत की मांग नाजिर कर रहा है. यह वीडियो 27 जुलाई 2023 की इमामगंज प्रखंड कार्यालय में स्थित नाजिर के केबिन की दोपहर तकरीबन एक बजे की बताई जा रही है. 

इमामगंज के दुवहल गांव का एक किसान जमाबंदी का नकल निकालने के लिए अंचल कार्यालय गया था. वहां पर बैठे अंचल नाजिर रमेश कुमार के द्वारा जमाबंदी निकालने के नाम पर 500 रुपये रिश्वत मांगा गया. लेकिन, किसान के पास 300 था. जिसे नाजिर रमेश कुमार के द्वारा पांच सौ रुपये पूरा कर देने को कहा गया. जिसे वीडियो में देखा जा सकता है. गौरतलब है कि, इमामगंज के पूर्व अंचल नाजिर अजीत कुमार को 30 जून 2022 को पटना से आई निगरानी विभाग की टीम ने इमामगंज प्रखंड कार्यालय से 19 हजार 500 सौ रुपये घुस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया था. 

निगरानी विभाग के तत्काल डीएसपी अरुण कुमार ने 11 सदस्य टीम गठित कर इमामगंज प्रखंड कार्यालय पहुंचे थे. छापेमारी कर अंचल नाजिर के पास से 19,500 रुपये लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर अपने साथ ले गए थे. इस मामले में इमामगंज के अंचलाधिकारी रवि शंकर कुमार से फोन पर बातचीत में कहा कि, वर्तमान नाजिर का नाम रमेश कुमार है. वीडियो मुझे भी प्राप्त हुआ है. जांच की जा रही है. संबंधित पदाधिकारी एसडीओ शेरघाटी को भेजा गया है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image