Daesh NewsDarshAd

नन्हे मुन्ने बच्चों को ज्ञान देने वाली आंगनवाड़ी सहायिका को लगा प्रेम रोग, फिर उसने..

News Image

Banka- शादी के दौरान सात जन्मों तक साथ रहने का वादा करने वाले पति पत्नी अब एक जन्म में भी साथ रहने को तैयार नहीं दिख रहे हैं, यही वजह है कि आए दिन किसी पुरुष या महिला के अपने प्रेमी के साथ फरार होने की खबरें आते रहती है.. ऐसा ही एक मामला बिहार के बांका से आया है जहां आंगनबाड़ी केंद्र में सहायिका का काम करने वाली महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है, और अब उसका पति एवं परिवार वाले परेशान है. उन्होंने पुलिस में आवेदन देकर पत्नी को वापस लाने की गुहार लगा रहे हैं.

 मिली जानकारी के अनुसार जिले के जयपुर थाना  क्षेत्र के देवरमोह गांव निवासी सुखलाल बेसरा की पत्नी सावित्री हांसद कानीवेल आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 108 में सहायिका है।21 जून को आंगनबाड़ी से छुट्टी के बाद पड़ोसी गांव खैरखुटी निवासी प्रकाश मूर्मू के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गई। देर शाम तक जब पत्नी घर नहीं लौटी तो पति ने पत्नी की मोबाईल पर फोन करने पर स्वीच आफ पाया। दोबारा फोन किया तो उनकी पत्नी ने फोन उठाया। पूछने पर उन्होंने अंबाला रेलवे स्टेशन पर होने की बात बताई। फिर बुधवार शाम को बताया कि वह प्रकाश मुर्मू के साथ हिमाचल प्रदेश में है। पति के समझाने पर पत्नी ने दो दिन में वापस घर लौट आने की बात बताई। तब मजबूर होकर पति सुकलाल सोरेन ने जयपुर थाना में पत्नी को भगा कर
ले जाने का आरोप प्रकाश मुर्मु पर लगा कर थाना में आवेदन दिया है।
जयपुर थानाध्यक्ष आलोक.कुमार ने बताया कि सावित्री हांसदा ने फोन पर बताया कि वह अपने प्रेमी प्रकाश मूर्मू के साथ रहना चाहती है। दोनों प्रेमी को हर हाल में अविलंब जयपुर थाना में उपस्थित होने को कहा गया है। दोनों को यहां आने के बाद विधिसंवत कार्रवाई की जाएगी. वही आंगनबाड़ी सहायिका के पति और परिवार के छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो जाने की  चर्चा पूरे इलाके में हो रही है, और लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.


बांका से दीपक कुमार सिंह की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image