Daesh NewsDarshAd

बाबा सिद्दीकी की हत्या से नाराज सांसद पप्पू यादव ने महाराष्ट्र सरकार और लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर बोला हमला..

News Image

Desk-पूर्व मंत्री और NCP नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद देशभर की राजनीति गर्म है. इसका असर बिहार में भी दिख रहा है

 नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी महाराष्ट्र सरकार पर सवाल उठाए थे अब पूर्णिया के निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने भी निशाना साधा है. उन्होंने महाराष्ट्र सरकार के साथ ही  लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर भी हमला बोला है.

 पप्पू यादव ने सोशल मीडिया  X पर एक के बाद एक दो ट्वीट किया है.पप्पू यादव ने कहा है कि "कानून अनुमति दे तो 24 घंटे में इस लारेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा".

पप्पू यादव ने अपने पोस्ट में देश को लेकर विवादित शब्दों का इस्तेमाल किया है और लिखा है, यह देश है या.... @#$ की फौज. एक अपराधी जेल में बैठ चुनौती दे. लोगों को मार रहा है, सब मुकदर्शक बने हैं. कभी मूसेवाला, कभी करणी सेना के मुखिया अब एक उद्योगपति राजनेता को मरवा डाला. 

पप्पू यादव ने बाबा सिद्दीकी को बिहार का बेटा कहते हुए लिखा है, बिहार के बेटे बाबा सिद्दीकी की हत्या अत्यंत दुःखद है, बीजेपी गठबंधन सरकार अपने दल के इतने रसूख़ वाले नेताओं की रक्षा न कर पा रही है तो आमलोगों का क्या होगा? उन्होंने लिखा कि , "महाराष्ट्र में महाजंगलराज Y सिक्योरिटी सुरक्षा में सरकार समर्थक पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या इसका शर्मनाक प्रमाण"!

 बताते चलने की बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेवारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है. इस हत्या के बाद फिल्म अभिनेता सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है क्योंकि वह भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं और उन पर पहले भी हमला हो चुका है.

इस हत्या में शामिल कई आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. आने वाले दिनों में महाराष्ट्र में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं और इस वजह से महाराष्ट्र की विपक्षी शिवसेना उद्धव ठाकरे शरद पवार की एनसीपी और कांग्रेस पार्टी हमलावर है इसके साथ ही इंडिया गठबंधन के अलग-अलग पार्टियों भी महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साध रही है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image