Daesh News

Animal की बॉक्स ऑफिस पर तूफानी रफ्तार बरकरार, 15वें दिन भी किया शानदार कारोबार

1 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में रिलीज हुईं, विक्की कौशल की सैम बहादुर और रणबीर कपूर की एनिमल. दोनों ही एक-दूसरे से बिल्कुल अलग. एक में जहां वॉयलेंस ही वॉयलेंस तो वहीं दूसरे में देशभक्ति दिखाती सैम मानेकशॉ की रियल कहानी. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन हासिल किया. लेकिन जैसा कि आपको पता है एनिमल, सैम बहादुर से काफी आगे निकल गई. वहीं अब नया आयाम तीसरे वीकेंड पर हासिल करने को तैयार है. लेकिन इससे पहले फ्राइडे को यानी 15वें दिन कमाई के आंकड़ें में थोड़ी गिरावट देखने को मिली. लेकिन वीकडेज के बाद यह कलेक्शन उठता हुआ दिखेगा. आइए आपको बताते हैं 15वें दिन एनिमल का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन.

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' बहुत जल्द ₹1000 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. मेकर्स ने फिल्म की 15वें दिन तक की कमाई का आंकड़ा जारी कर दिया है. फिल्म वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 800 करोड़ रुपये की कमाई अभी तक कर चुकी है और यह ग्राफ लगातार ऊपर जा रहा है. माना जा रहा है कि डंकी की रिलीज से पहले फिल्म ₹1000 करोड़ क्लब में एंटर कर जाएगी.

फिल्म की 15वें दिन तक की कमाई का आंकड़ा जारी करते हुए मेकर्स ने लिखा, "बहुत बड़े मार्जिन से हुई जीत का जश्न. वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन 797 करोड़ 6 लाख रुपये." बॉलीवुड की सबसे ज्यादा ग्रॉस कलेक्शन करने वाली टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट में रणबीर कपूर की 'एनिमल' अब छठवें नंबर पर पहुंच गई है. हालांकि अभी इसे 'दंगल', 'जवान' और 'पठान' जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ना बाकी है.

वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस के अलावा अगर भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 'एनिमल' की कमाई की बात करें तो यह फिल्म अब 500 करोड़ क्लब में कदम रखने के काफी करीब है. फिल्म की डॉमैस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 15वें दिन तक की कमाई 484 करोड़ रुपये से ज्यादा हो चुकी है. इसमें सिर्फ हिंदी वर्जन से फिल्म ने 439 करोड़ रुपये कमाए हैं.

एक तरफ जहां एनिमल का यह पार्ट ब्लॉकबस्टर हिट रहा है तो वहीं दूसरी तरफ अब दर्शकों को इसके अगले पार्ट (एनिमल पार्क) का इंतजार है. फिल्म के अंत में 'एनिमल' के अगले पार्ट का हिंट दिया गया है. बता दें कि अगले पार्ट में आपको रणबीर कपूर का डबल रोल देखने को मिल सकता है. रणबीर कपूर का जो दूसरा अवतार फिल्म में देखने को मिलेगा वो इस पार्ट में दिखाए गए उनके अवतार से कहीं ज्यादा ब्रूटल होगा.