Daesh News

'एनिमल' ने तो धमाल मचा दिया, रिलीज होते ही अपने नाम बना डाला नया रिकॉर्ड

आखिरकार जैसी उम्मीद की जा रही थी, हुआ कुछ वैसा ही. रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है और पहले दिन ही मूवी को धांसू रिस्पांस मिल रहा है. संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म लोगों के दिलों पर राज कर रही है. थियेटर्स पूरी तरह हउसफुल रह रहे हैं और अभी भी फिल्म की टिकट लेने की होड़ मची हुई है. बता दें कि, विकी कौशल स्टारर फिल्म 'सैम बहादुर' भी बड़े पर्दे पर रिलीज हुई. ऐसे में दोनों फिल्में क्लैश कर गई. लेकिन, इसके बावजूद 'सैम बहादुर' पर रणबीर की 'एनिमल' भारी पड़ी. फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

फिल्म ने सेट किया नया रिकॉर्ड 

इस बीच फिल्म ने अपने नाम का नया रिकॉर्ड भी सेट कर लिया है. दरअसल इस फिल्म को लेकर गौर करने वाली बात है कि, यह सिर्फ भारत में ही नहीं, कथित तौर पर दुनिया भर में गदर मचा रही है. शुक्रवार को एनिमल के आधिकारिक अकाउंट 'एक्स' पर जानकारी साझा किया कि, फिल्म ने नॉर्थ अमेरिका में 1 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार कर लिया है. इसके साथ, यह उपलब्धि हासिल करने वाली उत्तरी अमेरिका में संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म पहली हिंदी फिल्म बन गई है. 'वहीं, एनिमल' के आधिकारिक एक्स हैंडल पर लिखा गया है, इतिहास बन गया!! #एनिमल ने नॉर्थ अमेरिका में 1 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार किया, इसका प्रीमियर शाम 5:30 बजे पीएसटी पर होगा! यह उपलब्धि हासिल करने वाली पहली हिंदी फिल्म ! टूटेंगे कई और रिकॉर्ड !'

'सैम बहादुर' को पहले दिन मिला झटका 

इधर, बात कर लें विकी कौशल स्टारर फिल्म 'सैम बहादुर' की तो विकी कौशल और सान्या मल्होत्रा स्टारर 'सैम बहादुर' भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. इन सबके बीच मेकर्स को बड़ा झटका भी लगा है. दरअसल फिल्म को रिलीज हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं और ये ऑनलाइन पायरेसी की शिकार हो गई है. ऐसे में अब इस फिल्म की कमाई पर असर पड़ने के पूरे आसार हैं. हालांकि, 'सैम बहादुर' की स्टोरी को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया के जरिये फिल्म की जमकर सराहना कर रहे हैं.