Daesh NewsDarshAd

श्रीलंका का हेड कोच इन्हें बनाने का एलान, 2026 तक सौंपी गई है जिम्मेदारी

News Image

श्रीलंकाई टीम से जुड़ी बड़ी खबर निकल कर आ रही है. दरअसल, श्रीलंका ने हाल ही में घरेलू सरजमीं पर खेली गई दो मैचों की टेस्ट सीरीज में न्यूजीलैंड का सूपड़ा साफ किया था. इससे पहले टीम ने घरेलू सरजमीं पर टीम इंडिया को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 से शिकस्त दी थी. सीरीज का पहला वनडे टाई पर खत्म हुआ था. टीम के इसी शानदार प्रदर्शन के बीच बोर्ड ने सनथ जयसूर्या को नया हेड कोच बनाने का एलान किया. 

बता दें कि जयसूर्या को अचानक से टीम के होड की जम्मेदारी नहीं सौंपी गई है, बल्कि वह टीम के अंतरिम हेड के कोच के रूप में पहले से ही काम कर रहे थे. अब उन्हें नेशनल टीम का पर्मानेंट हेड कोच बना दिया गया है. जयसूर्या को 01 अक्टूबर, 2024 से 31 मार्च, 2026 तक जिम्मेदारी सौंपी गई है. 

बोर्ड की तरफ से जयसूर्या को कोच बनाने की जानकारी साझा करते हुए लिखा गया, "श्रीलंका क्रिकेट सनथ जयसूर्या को नेशनल टीम का हेड कोच नियुक्त करने का एलान करना चाहता है." आगे लिखा गया कि, "श्रीलंका क्रिकेट की कार्यकारी समिति ने भारत, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल के दौरों में टीम के अच्छे परफॉर्मेंस को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया, जहां जयसूर्या 'अंतरिम मुख्य कोच' के रूप में प्रभारी थे."

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image