Daesh NewsDarshAd

दहेज की बलिवेदी पर चढ़ी एक और दुल्हन..

News Image

DESK- दहेज की बाली बेटी पर एक और महिला चढ़ गई. शादी के में आज डेढ़ साल के अंदर ही उसकी हत्या कर दी गई. हत्या के बाद ससुराल वाले फरार हैं, वहीं मृतका के परिवार वालों के शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई है. 

 हत्या की यह घटना गोपालगंज जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र के ढेहा सुपौली गांव की है. इस गांव की बहू नीपू कुमारी का शव उसके घर से मिला है.शव के पास से ही डेढ़ माह का मासूम भी रोते हुए बरामद हुआ है. वहीं महिला का पति रवि कुमार समेत पूरा परिवार घर से फरार है.

 मिली जानकारी के अनुसार गोपालगंज जिले के महमदपुर थाना क्षेत्र के सलेहपुर गांव निवासी धर्मेंद्र महतो ने अपनी बेटी निप्पू की शादी डेढ़ साल पहले, सिधवलिया थाना क्षेत्र के ढेहा सुपौली गांव निवासी शिव रतन महतो के बेटे रवि कुमार के साथ की थी. शादी के बाद पति अक्सर अपने पत्नी निप्पू से पैसे की मांग करने के लिए दबाव डालता था. इसका विरोध निप्पू हमेशा अपने पति से करती थी. इसी मुद्दे को लेकर परिवार में विवाद होते रहता था. इसी विवाद में निप्पू की गला दबाकर हत्या कर दी गई. और परिवार वाले मासूम बच्चे और मृतका के पास छोड़कर घर से फरार हो गया.

 वही शिकायत के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है. स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्ट या हत्या का मामला प्रतीत होता है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजन की शिकायत के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image