Daesh News

खुलेआम शराब तस्करी का एक और वीडियो वायरल, कानून पर फिर उठे सवाल

बिहार में शराबबंदी कानून की पोल खुलते हर बार देर ना लगती है. एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने के लिए मिला. दरअसल, इस बार मामला सीतामढ़ी से सामने आया है. जहां, खुलेआम शराब तस्करी की जा रही है. वहीं, इस पूरे वाकया का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि, शराब की बोरी बाइक पर लादकर लाई जा रही है. इस समय वहां से पुलिस की एक गाड़ी भी गुजरती दिख रही है.

इस दौरान वीडियो बनाने वाला शख्स पुलिस के पीछे भी कुछ दूर भागता है. लेकिन, पुलिस अपनी गाड़ी लेकर वहां से भागती चली जाती है. वीडियो सीतामढ़ी जिले के सोनबरसा प्रखंड के कन्हौली थाना क्षेत्र के बगहा बाजार का है. जहां, तस्कर बेखौफ अंदाज में शराब की तस्करी कर रहे हैं. जब शराब तस्कर का वीडियो बनाया जा रहा था तो तस्कर वीडियो बनाने से भी मना कर रहे थे. हिम्मत इतनी कि, शराब तस्कर वहां से भागने तक की कोशिश नहीं कर रहे हैं. इस वीडियो ने बिहार में शराबबंदी के असली हकीकत की पोल खोल कर रख दी है. 

बिहार में लगातार नकली शराब के कारण लोग जान गंवाते रहे. लेकिन, नकली शराबबंदी का ढिंढोरा सरकार पिटती रही. बार-बार खुलेआम शराब तस्करी को लेकर सवाल खड़े किए गए. पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगते रहे. लेकिन, शराबबंदी सफल नहीं हो सकी. इसी कड़ी में सीतामढ़ी का यह वीडियो भी शराबबंदी कानून की पोल खोलता दिख रहा है. बता दें कि, बिहार में लगातार शराब की तस्करी को देखते हुए ऐसा प्रतीत हो रहा कि, बिहार में शराबबंदी सिर्फ नाम के लिए रह गई है. पुलिस की चाक-चौबंद व्यवस्था के बावजूद शराबबंदी विफल होती दिख रही.

सीतामढ़ी से सौरभ की रिपोर्ट