Daesh News

दरभंगा में थाना पर असामाजिक तत्वों का हमला, आरोपी को छुड़ा ले गए

DARBHANGA-पांचवे चरण के चरण के चुनाव में एक तरफ जहां सारण में हुई हिंसा में राजद कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई है, वहीं दरभंगा जिले में और सामाजिक तत्व ने थाने पर ही हमला कर दिया और आरोपी को हाजत से चुरा ले गए. इस मामले में अब पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है

 दरअसल  दरभंगा जिला के मधुबनी लोकसभा के जाले विधानसभा में चुनाव के दिन वोगस वोट गिराने को लेकर चार लोगों को हिरासत में लिया गया था और उसे हाजत में बंद रखा गया था, लेकिन अचानक से डेढ़ बजे रात में थाने पर 140 से ज्यादा युवको ने हमला बोल दिया और चारों आरोपी युवकों को छुड़ा कर ले गए. अब इस मामले में एसएसपी जगनाथ रेड्डी के निर्देश पर 24 नामजद और 130 अज्ञात के विरोध में प्राथमिकी  दर्ज किया गया है। 

एसएसपी ने कहा कि जाले थाना क्षेत्र में 20 तारीख को हुए चुनाव के दिन  जाले विधान सभा क्षेत्र अन्तर्गत मतदान केन्द्र सं0 85 ग्राम हक्कानिया मदरसा देवरा बंधौली पर मतदान के दौरान सेक्टर पदाधिकारी, निर्भय कुमार  के द्वारा चार व्यक्यिों को फर्जी मतदान करने के आरोप में पुलिस निगरानी में रखा गया | इन सभी को थाना के हाजत में रखा गया था.अचानक रात्रि में ढेड़ बजे  के करीब असामाजिक तत्वों द्वारा थाना  में घुसकर थाना के पुलिस के साथ दुर्व्यवहार करते हुए चारों को पुलिस अभिरक्षा से छुड़ा कर लेकर चले गये.

इस संदर्भ में जाले थानाध्यक्ष के स्वयं के बयान के आधार पर जाले थाना में प्राथमिकी दर्ज किया गया है और  एक SIT टीम का गठन किया गया जिनके द्वारा छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है।

 दरभंगा से तुलसी झा की रिपोर्ट

Scan and join

Description of image