Daesh News

Anupamaa Show छोड़कर तोषू का किरदार निभाने वाले आशीष ने कहा - इतनी नफरत देने के लिए शुक्रिया

अनुपमा शो को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए बुरी खबर आ रही है. शो में अनुपमा का बेटा यानी तोषू का किरदार निभाने वाले आशीष मेहरोत्रा ने शो छोड़ दिया है. 4 साल तक इस शो का हिस्सा रहने के बाद अब आशीष ने शो को अलविदा कह दिया है. उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर ऐलान किया और दर्शकों को उनके किरदार को नफरत देने के लिए शुक्रिया तक कहा. 

आशीष मेहरोत्रा ने क्या कहा ? 

आशीष ने शो के कई किरदार के साथ तस्वीरें शेयर की और लिखा, 'यह बहुत ही खूबसूरत जर्नी रही है अनुपमा में आपका तोषू बनकर 4 साल तक। मैं जैसा हूं, यह किरदार बिल्कुल इसके उल्टा है इसलिए मेरे लिए यह करना उतना ही चैलेंजिंग था और साथ ही मजेदार भी। यह मेरी पूरी रोलर कोस्टर राइड रही है। लेकिन क्या जबरदस्त राइड थी। कॉलेज में टॉपर गोने से, एमबीए में गोल्ड मेडलिस्ट, सबसे ज्यादा प्यारा बच्चा और फिर जबसे बिगड़ा हुआ, भाग कर शादी करने वाला लवर, सास का गुलाम, पैसों के पीछे भागने वाला, बच्ची तक को लेकर भाग गया था। क्या-क्या नहीं किया है यार इस जर्नी में। तोशू का अपने पिता को लेकर जो प्यार है वो इस जर्नी में सबसे स्पेशल रहा है। इससे मेरी आंखों में तुरंत आंसू आ जाते हैं।' आशीष ने आगे लिखा, ‘मुझे इस जर्नी में कई अच्छे लोग मिले हैं जो मेरे साथ पूरी लाइफ रहेंगे और ऑडियंस जो मेरी दूसरी फैमिली है। थैंक्यू मुझसे इतनी नफरत करने के लिए क्योंकि इससे मुझे आपका प्यार मिला है और हमेशा आपके साथ कनेक्ट कर पाया हूं। आप लोग मुझे जल्द ही किसी दूसरे रूप में देखोगे या फिर असली मुझे ही।’

प्रोड्यूसर के लिए स्पेशल पोस्ट 

आशीष ने फिर शो के प्रोड्यूसर राजन शाही के साथ भी कई तस्वीरें साझा किए और उनके लिए स्पेशल पोस्ट किया. आशीष ने लिखा कि वो शख्स जो शानदार कैरेक्टर्स बनाते हैं और सबसे बेहतर स्टोरी बताते हैं. थैंकयू मुझे तोषू करने का मौका देने के लिए. थैंकयू मुझे हमेशा पुश करने के लिए. थैंकयू मुझपर विश्वास करने के लिए. थैंकयू जो भी आपने मेरे लिए किया जब भी मुझे जरुरत थी.  थैंकयू मुझे अब तक का सबसे बेस्ट काम देने के लिए राजन सर.