Daesh NewsDarshAd

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की जीत के बाद अनुष्का शर्मा का एक्सप्रेशन वायरल, ऐसे शुक्रिया किया अदा

News Image

आईपीएल 2024 में सभी टीमों का तगड़ा प्रदर्शन जारी है. इस बीच कल ही दिल्ली कैपिटल्स को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 47 रनों के अंतर से हरा दिया. वहीं, आरसीबी की जीत के बाद विराट कोहली की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का एक्सप्रेशन बड़े ही तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की जीत के बाद अनुष्का शर्मा ने राहत भरी सांस ली. इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़कर इस जीत के लिए भगवान का शुक्रिया भी अदा किया. वहीं, यह पूरा वाकया सोशल मीडिया पर बड़े ही तेजी से वायरल हो रहा है.      

अनुष्का शर्मा का रिएक्शन वायरल

बता दें कि, आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया था, जिसको देखने अनुष्का शर्मा पहुंची थीं. अनुष्का को कई बार स्टैंड्स से देखा गया. वहीं, बेंगलुरु की जीत के बाद अनुष्का का रिएक्शन वायरल हो गया. उनका यह रिएक्शन फैंस को खूब पसंद आ रहा है. बता दें कि, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत के बाद आरसीबी ने खुद को प्लेऑफ की रेस में बनाए रखा है. लगातार पांच जीत हासिल कर टीम 12 प्वाइंट्स और +0.387 के नेट रनरेट के साथ पांचवें पायदान पर आ गई है. 

एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुआ था मैच

इधर, इससे पहले की बात कर लें तो लगातार 6 मैच हारने के बाद बेंगलुरु प्वाइंट्स टेबल में 10वें नंबर पर पहुंच गई थी. लेकिन टीम ने शानदार रिकवरी करते हुए खुद को पांचवें पायदान पर काबिज कर लिया है. बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में दिल्ली ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया. पहले बैटिंग के लिए उतरी बेंगलुरु ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 187 रन बोर्ड पर लगाए. टीम के लिए रजत पाटीदार ने सबसे बड़ी पारी खेलते हुए 32 गेंदों में 3 चौके और 3 छक्कों की मदद से 52 रन बनाए. इसके अलावा विल जैक्स ने 29 गेंदों में 3 चौके और 2 छक्के लगाकर 41 रन स्कोर किए. इस बीच अनुष्का शर्मा की तस्वीर चर्चे में बनी हुई है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image