Daesh NewsDarshAd

पीएम मोदी के आने से पहले तैयार हो रहा अररिया, 26 अप्रैल को बड़ी जनसभा को करेंगे संबोधित

News Image

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अररिया आगमन को लेकर तैयारी जोरों पर है. 26 अप्रैल को अररिया जिले के फारबिसगंज हवाई अड्डा फील्ड में वो चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इस बात की जानकारी कार्यक्रम प्रभारी सह विधायक नीरज कुमार बबलू ने फारबिसगंज में दी. उन्होंने बताया कि, अररिया जिले में आगामी 7 मई को तीसरे चरण में लोकसभा चुनाव को लेकर मतदान होगा. जिसे लेकर लोकसभा क्षेत्र में जबरदस्त उत्साह का माहौल देखा जा रहा है. 

अररिया के भाजपा प्रतियाशी प्रदीप कुमार सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. उन्होंने बताया कि, प्रधानमंत्री का कार्यक्रम 26 अप्रैल को सुबह के 10 बजे आयोजित है. उन्होंने बताया कि, लोगों के घर-घर जाकर अक्षत के द्वारा रैली में आने के लिए निमंत्रण दिया जा रहा है. पिछली लोकसभा में प्रधानमंत्री के तीन लाख से अधिक लोग जमा हुए थे. इस बार उससे भी अधिक भीड़ होने की संभावना है.

उन्होंने कहा कि, इसको लेकर भाजपा के वरिष्ठ प्रदेश स्तरीय नेता यहां पहुंच चुके हैं और वह फारबिसगंज की रैली की तैयारी में लगे हुए हैं. उसी को लेकर मुझे इस रैली का प्रभारी बनाया गया है और मैं यहां के सारे कार्यक्रमों को देख रहा हूं. उम्मीद जताई जाती है कि, पीएम के कार्यक्रम में भारी भीड़ होगी और यहां की जनता स्थानीय प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह को भारी मतों से विजय बनाकर भेजेगा. इसी उद्देश्य से प्रधानमंत्री का 26 अप्रैल को फारबिसगंज आना हो रहा है.

अररिया से मुर्शीद रज़ा की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image