Daesh News

अररिया पुलिस ने 5 हज़ार के इनामी अपराधी को किया गिरफ्तार

Araria - जिले के कुख्यात 5 हजार के इनामी अपराधी को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता पाई है. गिरफ्तार अभियुक्त पर जोकीहाट और पलासी थाना में 14 मामले दर्ज हैं। जिले की पुलिस को इस कुख्यात इनामी अपराधी की काफी दिनों से तलाश थी। 

इस गिरफ्तारी को लेकर एसपी अमित रंजन ने बताया कि जिले के टॉप-10 कुख्यात अपराधी की सूची में शामिल है गजनी उर्फ मुस्ताजीर, इसपर पुलिस ने पांच हजार रुपये इनाम भी घोषित कर रखा था। उसे गिरफ्तार किया गया  है.उन्होंने बताया पुलिस को जानकारी मिली थी कि अपराधी गजनी की पत्नी का देहांत हो गया है। उसी को लेकर वो दिल्ली से अपने घर जोकीहाट आने वाला है। जैसे ही उसके आने की सूचना पुलिस को लगी। एसपी ने उसकी गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की। टीम की जिम्मेदारी अररिया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, एएसपी रामपुकार सिंह को सौंपी। उनके नेतृत्व में जोकीहाट थानाध्यक्ष राजीव कुमार झा एवं डीआईयू की टीम को शामिल किया गया। पुलिस ने गजनी की गिरफ्तारी को लेकर जोकीहाट थाना क्षेत्र में सक्रियता बढ़ा दी। टीम को पता चला कि गजनी किशनगंज जिले से होकर जोकीहाट में प्रवेश करने वाला है। पुलिस टीम ने जोकीहाट थाना क्षेत्र के इंट्री पॉइंट चर्घरिया में नाकाबंदी कर दी। तभी उन्हें वांछित अपराधी गजनी उर्फ मुस्ताजीर आता दिखा। तभी पुलिस टीम ने उसे धरदबोचा। 

एसपी अमित रंजन ने बताया कि गजनी जिले का वांछित कुख्यात अपराधी है। इसके ऊपर चोरी, लूट, डकैतीजैसे 14 संगीन मामले जिले के थाना में दर्ज है। इसके ऊपर 5 हजार रुपये का इनाम भी है। पुलिस को इसकी काफी दिनों से तलाश थी। 

Scan and join

Description of image