Daesh NewsDarshAd

अररिया पुलिस को मिली बड़ी सफलता,लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का कुख्यात गिरफ्तार

News Image

DESK- बिहार के अररिया जिले की जोगबनी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के कुख्यात शूटर कृष्ण कुमार उर्फ जयप्रकाश को गिरफ्तार किया है.गिरफ्तार कृष्ण राजस्थान के बीकानेर का रहनेवाला है.


मिली जानकारी के अनुसार आरोपी कृष्ण कुमार नेपाल से जोगबनी रेलवे स्टेशन के पास एटीएम से रुपये निकासी करने आया था. तभी उसे जोगबनी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पहले तो पुलिस उसे मामूली एटीएम फ्रॉड समझ रही थी लेकिन पूछताछ में कृष्ण कुमार ने खुद के बारे में पूरी सच्चाई बता दी.

बताते चलें कि  कृष्ण कुमार को 2023 में बीकानेर के जी ग्रुप के होटल में एक करोड़ की फिरौती मामले में गिरफ्तार किया गया था. उस समय आरोपियों ने होटल के बाहर कई राउंड की फायरिंग भी की थी. गिरफ्तारी के बाद उसे बीकानेर के रिमांड होम में रखा गया था,लेकिन वहां से वो फरार हो गया था. वह नेपाल में रह कर अररिया आदि सीमावर्ती जिले में एटीएम फ्रॉड करने के कई मामलों में भी आरोपी है. पहले एटीएम फ्रॉड के आरोप में कृष्ण की जोगबनी पुलिस ने गिरफ्तारी की थी और जब विशेष पूछताछ किया तो  उसके मास्टरमाइंड होने की जानकारी मिली.

 गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर पर फायरिंग सहित कई मामलों को लेकर लॉरेंस बिश्नोई गैंग इन दिनों खासी चर्चा में है.इस केस में बिहार के बेतिया के रहनेवाले दो युवकों विक्की गुप्ता और सागर पाल को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था.लॉरेंस बिश्नोई विश्नोई ग्रुप राजस्थान का एक बड़ा आपराधिक ग्रुप है,जिसके खिलाफ राजस्थान सहित कई राज्यों में केस दर्ज है

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image