Daesh NewsDarshAd

अर्जुन-भूमि की 'द लेडी किलर' मचाने आ रही धमाल, OTT पर दिखेगी गजब की केमिस्ट्री

News Image

बॉलीवुड फैंस के लिए साल का अंत बेहद दिलचस्प होने वाला है. अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की क्राइम-थ्र‍िलर फिल्म 'द लेडी किलर' बीते साल 3 नंवबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. बॉक्‍स ऑफिस पर फिल्‍म को बेहद कम स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया गया था, लिहाजा फिल्‍म की कमाई भी बेहद कम रही थी. अब यह फिल्‍म OTT पर रिलीज हो गई है. 2 सितंबर 2024 को मेकर्स ने 'द लेडी किलर' फिल्‍म को YouTube पर ही T-Series के ऑफिश‍ियल चैनल पर स्ट्रीम कर दिया है. 

इसमें खास बात यह है कि इसके लिए कोई रेंट यानी किराया नहीं वसूला जा रहा है. यानी इस फिल्‍म को यूट्यूब पर मुफ्त में देखा जा सकता है. वहीं, अजय बहल के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म 'द लेडी किलर' में अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर के अलावा प्रियंका बोस, एसएम जहीर, डेंजिल स्‍म‍िथ और दीपक टोकस जैसे सितारे हैं. 'द लेडी किलर' की कहानी में राजेंद्र जोशी (अर्जुन कपूर) है, जो नैनीताल में एक दवा की दुकान चलाता है, वह खुद का डायगनॉस्‍ट‍िक सेंटर खोलना चाहता है. 

लेकिन, इस बीच उसकी जिंदगी में एक शादीशुदा महिला गजरा की एंट्री होती है. यह एक रहस्‍यमयी महिला है, जिसके बाद राजेंद्र की जिंदगी में उथल-पुथल मच जाती है. बहरहाल, अर्जुन कपूर आगे रोहित शेट्टी की फिल्‍म 'सिंघम अगेन' में विलेन बनकर नजर आने वाले हैं. उनके किरदार का नाम डेंजर लंका है. जबकि भूमि पेडनेकर जल्‍द ही दो वेब सीरीज 'दलदल' और 'द रॉयल्स' में दिखाई देंगी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image