Daesh NewsDarshAd

हथियारबंद अपराधियों ने ICICI बैंक को बनाया निशाना, लाखों लूटकर चलते बने

News Image

बिहार में इन दिनों अपराधियों का बोलबाला हो चुका है. आये दिन बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर आसानी से मौके से फरार हो जा रहे. इसी क्रम में खबर पूर्वी चंपारण के मोतिहारी से है जहां अपराधियों ने आईसीआईसीआई बैंक को निशाना बनाया और लाखों की लूट को अंजाम दिया. इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वहीं, यह पूरा मामला जिले के दुमरियाघाट थाना क्षेत्र के सरोतर बाजर की है.

इस पूरे घटना को लेकर बताया जा रहा है कि करीब 4 हथियार से लैस बाइक सवार अपराधी आईसीआईसीआई बैंक पहुंचे थे. इस दौरान अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर लगभग 18 लाख 71 हजार रुपए लूट लिए. इसके साथ ही अपराधियों ने बैंक में रुपए जमा करने गए पेट्रोल पंप के मैनेजर से भी करीब 9 लाख रुपये लूट लिए. इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से आसानी से निकलते भी बने. घटना की सूचना पर स्थानीय घटना के बाद स्थानिए थाना, सदर एसपी, चकिया डीएसपी और खुद मोतिहारी एसपी मौके पर पहुंचे और पूरे वारदात की तहकीकात की. 

एसपी ने बैंक में लगे सीसीटीवी को भी जांच करवाया. वहीं, इस मामले में एसपी ने मीडिया को बयान देते हुए बताया कि, चार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. जिसमें बैंक के कांउटर से 18 लाख 71 हजार की लूट अपराधियों ने की. इसके साथ ही ग्राहक के रूप में पैसा जमा करने बैंक में पहुंचे पेट्रोल पंप के मैनेजर राकेश कुमार और कर्मी से भी लगभग 9 लाख रुपए की लूट की बात सामने आई है. एसपी कान्तेश मिश्रा ने बताया कि, इसकी जांच के बाद पुष्टि होगी. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की गई है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image