Daesh NewsDarshAd

शराब पीकर ट्रेन में हंगामा कर रहा था सेना का जवान, पकड़ा गया

News Image

एक सेना का जवान शराब पीकर ट्रेन में हंगामा कर रहा था, जिसे रेल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह सेना का जवान अवध असम एक्सप्रेस के एसी बोगी में शराब पीकर हंगामा कर रहा था. GRP मुजफ्फरपुर ने सेना के जवान को गिरफ्तार किया है. वह असम में कार्यरत है और सारण का रहने वाला है. वो मंगलवार को अवध असम एक्सप्रेस में थर्ड एसी कोच में यात्रा कर रहा था और यात्रा के दौरान उसने शराब पी ली. नशे में धुत्त होकर वो अन्य यात्रियों के साथ गाली-गलौज करने लगा. 

रेल पुलिस ने किया गिरफ्तार 

स्थिति बेकाबू होने पर यात्रियों ने रेलवे कंट्रोल रूम को सूचना दी और जब ट्रेन मुजफ्फरपुर जंक्शन पहुंची तो रेल पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. जांच के दौरान वह नशे में मिला. साथ ही उसके बैग में 45 बोतल शराब मिली. पूछताछ में उसने अपना नाम चंद्रभूषण कुमार बताया. वह सारण जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर का रहने वाला है. रेल थानेदार ने बताया कि जवान के खिलाफ FIR दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया गया. उसके पास से सेना का पहचान पत्र और मोबाइल भी बरामद हुआ है. 

महिला से की थी बद्सलुखी

GRP के अनुसार, RPF कटिहार कंट्रोल ने ट्रेन के उसी डिब्बे में यात्रा कर रही एक 28 वर्षीय महिला यात्री केन कथित उत्पीड़न के बारे में एक संदेश भेजा. महिला यात्री असम से राजस्थान जा रही थी. जब ट्रेन दलसिंग सराय से रवाना हुई, तो सेना के जवान ने नशे की हालत में साथी यात्रियों के साथ दुर्व्यवहार किया और महिला के खिलाफ गंदी भाषा का इस्तेमाल किया.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image