Daesh News

अमित शाह के बिहार आने से पहले चुस्त-दुरुस्त हो रही व्यवस्था, कल झंझारपुर में होगा कार्यक्रम

देश के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर बिहार आ रहे हैं. लोकसभा चुनाव 2024 से पहले तमाम राजनीतिक पार्टियों की गतिविधियां तेज हो गई है. इसी क्रम में बीजेपी ने भी अपनी कमर कस ली. लोकसभा चुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए गृह मंत्री अमित शाह एक के बाद एक बिहार का दौरा कर रहे हैं. अब खबर है कि, इस बार अमित शाह का आगमन मधुबनी जिले के झंझारपुर में होगा. इस बार अमित शाह सीधे झंझारपुर लोकसभा की सीट पर निशाना साधेंगे. इस दौरान अमित शाह विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. साथ ही अररिया में बॉर्डर गार्डेड फोर्सेज के लिए बने नये आवासीय भवन का उद्घाटन भी करेंगे.  

वहीं, अमित शाह के आगमन से पहले बीजेपी की तरफ से पूरी व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त की जा रही है. जो भी सुरक्षा को लेकर इंतजाम वह किये जा रहे हैं. सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सीआरपीएफ कमांडेंट ने एसपी सुशील कुमार एवं आयोजक प्रतिनिधियों के साथ-साथ पदाधिकारी के साथ समीक्षा बैठक भी की थी. झंझारपुर के ललित कर्पूरी स्टेडियम में अमित शाह का कार्यक्रम होगा. जिसको लेकर प्रशासन की ओर से आयोजित बैठक में सीआरपीएफ के कमांडेंट के द्वारा गाड़ी पार्किंग, शौचालय, पानी, ड्रॉप गेट, सुरक्षा घेरा और अन्य सुरक्षा से संबंधित विभाग के अधिकारियों और  प्रतिनिधियों से जानकारी ली. साथ ही कमांडेंट हेलीपैड और अन्य तैयारियों का भी जायजा लिया.  

बता दें कि, कार्यक्रम में जनसभा को संबोधित करने के साथ-साथ अमित शाह बीजेपी के करीब हजार कायकर्ताओं से बातचीत करेंगे. इस दौरान जो कुछ भी चुनावी रणनीतियां होंगी, उस पर चर्चा की जाएगी. बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार आ रहे हैं. इससे पहले भी वह बिहार के जिलों में जनसभा को संबोधित कर चुके हैं. इस दौरान बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जुट जाती है. वहीं, बड़ी संख्या में भीड़ जुटने की आशंका को देखते हुए ही तैयारियों को लेकर पुख्ता इंतजाम किये जा रहे हैं. वहीं, अब देखना होगा कि अमित शाह की रैली में आखिर क्या कुछ होता है.