Daesh NewsDarshAd

दिल्ली पहुंच कल्पना सोरेन ने अरविंद केजरीवाल की पत्नी से कर ली मुलाकात !

News Image

दिल्ली में आज झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन अरविंद केजरीवाल की पत्नी से मिलने पहुंची .एक तरफ जहां अरविंद केजरीवाल ईडी की हिरासत में हैं उधर हेमंत सोरेन को भी ईडी द्वारा जमीन घोटाले  के मामले में गिरिफ्तार कर रखा है. इस बीच इन दोनों की पत्नियों की आपस में यह मुलाकात कई मायनों में एहम मानी जा रही है.जो तस्वीरें सामने आई है उसके बाद लगातार इस मुलाकात को लोकसभा चुनाव से जोड़ कर देखा जा रहा है .

बता दे की अरविंद केजरीवाल की पत्नी से आज कल्पना सोरेन जब आज दिल्ली में मिलने पहुंची तो अलग ही ख़ुशी देखि जा रही थी.दोनों ने एक दुसरे को गले लगा कर मुस्कुराते हुए दिखाई दे रही थी. कल्पना सोरेन आह दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज के साथ अरविंद केजरीवाल के घर उनकी पत्नी से मिलने पहुंची थी वही इस मुलाकात के दौरान पंजाब सरकार के मंत्री कुलदीप धालीवाल भी देखे गए.

बताते चले की अरविंद केजरीवाल की पत्नी से मुलाकात करने के बाद कल्पना सोरेन ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा की दो महीने पहले जो चीज़ झारखंड में हुई थी वही चीज़ एक बार फिर से दिल्ली में हुई  है.वही कल्पना सोरेन ने आगे यह भी कह दिया है की जैसे मेरे पति हेमंत सोरेन को जेल भेजा गया ठीक उसी तरह अरविंद केजरीवाल को भी जेल भेज दिया गया है.वही उन्होंने कहा की वो सुनीता केजरीवाल का दुख समझ सकती है और वही दर्द बांटने के लिए उनसे मिलने दिल्ली आई है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image