Daesh NewsDarshAd

SC से ज़मानत के बाद जेल से निकले अरविंद केजरीवाल, समर्थकों के बीच हुए भावुक..

News Image

Desk- शर्तों के साथ सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आ गए हैं. उन्होंने अपने समर्थकों का शुक्रिया अदा किया है, वहीं परोक्ष रूप से बीजेपी पर निशाना साधा है.

जेल से रिहा होने के बाद अपने समर्थकों से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, सबसे पहले मैं ऊपरवाले का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिनकी कृपा से आज मैं आप लोगों के बीच में हूं.लाखों-करोड़ों लोगों की दुआओं का शुक्रिया करना चाहता हूं. लोगों ने मंदिर, मस्जिद गुरुद्वारों में दुआएं की. मैं सबका शुक्रिया कहना चाहता हूं.

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि उनकी ज़िंदगी का एक-एक पल, उनके शरीर का एक-एक कतरा देश को समर्पित है.उन्होंने अपनी ज़िंदगी में बहुत संघर्ष किया है, बहुत मुसीबतें झेली हैं लेकिन हर कदम पर भगवान ने मेरा साथ दिया. ऊपरवाले ने मेरा साथ दिया क्योंकि मैं सच्चा था

 कई महीने के बाद अपने समर्थकों के बीच पाकर  भावुक हुए अरविंद केजरीवाल ने परोक्ष रूप से बीजेपी पर निशाना चाहते हुए कहा कि , इन लोगों ने मुझे जेल में डाल दिया. इन लोगों को लगा कि केजरीवाल को जेल में डाल देंगे तो हौसले टूट जाएंगे. आज मैं आपको कहना चाहता हूं, मैं जेल से बाहर आया हूं. मेरे हौसले सौ गुना ज़्यादा बढ़ गए हैं. मेरी ताकत सौ गुना ज़्यादा बढ़ गई है. इनकी जेल की मोटी-मोटी दीवारें, जेल की सलाखें केजरीवाल के हौसले को कम नहीं कर सकती.

केजरीवाल ने कहा कि मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि जैसे आज तक ऊपरवाले ने मुझे रास्ता दिखाया, ताकत दी. ऐसे ही मुझे भगवान रास्ता दिखाते रहें. मैं देश की सेवा करता रहूं. और ये जितनी राष्ट्र विरोधी ताकतें हैं, जो देश के विकास को रोक रही हैं, देश को बांटने का काम कर रही हैं, जो देश को अंदर से कमज़ोर करने का काम कर रही हैं. ज़िंदगी भर मैं इनके ख़िलाफ़ लड़ा हूं, आगे भी ऐसे ही लड़ता रहूंगा.

 बताते चलें कि दिल्ली आवाकारी नीति में गड़बड़ी को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पहले प्रवर्तन निदेशालय और बाद में सीबीआई ने गिरफ्तार किया था. वे कई महीनों से जेल में थे, उन्हें निचली अदालत और हाई कोर्ट से निराशा मिली थी लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें कई शर्तों के साथ जमानत दे दी, इसके बाद हुए तिहाड़ जेल से बाहर आए हैं.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image