Daesh NewsDarshAd

CM नीतीश के उड़ान भरते ही प्रदर्शनी की मछली लूटने के लिए मारामारी होने लगी.....

News Image

SAHARSA- बिहार के सहरसा में अजब गजब नजारा देखने को मिला. विभिन्न स्टालों का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निरीक्षण कर लौटते ही युवाओं ने बायोफलॉक तोड़ मछली लूट ली, और वहां मौजूद अधिकारी मुकदर्शक बने रहे.

 बताते चलें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज सहरसा दौरे पर पहुंचे. वे यहां आयोजित  विभिन्न सरकारी कार्यक्रम में भाग लिए ।  इस दौरान उन्होंने पहले दीवारी स्थित मां विषहरी मंदिर का उद्घाटन किया, उद्घाटन के बाद वे अमरपुर के लिए निकल गए, अमरपुर में आयोजित कार्यक्रम में भाग लिए जहां विभिन्न विभाग द्वारा प्रदर्शनी लगाया गया जिसका वह निरीक्षण किया इसी प्रदर्शनी में से मत्स्य विभाग के द्वारा बायोफ्लोक लगाया गया जिसमें ढेर सारी मछलियां तैर रही थी ,वही निरीक्षण के बाद जैसे ही नीतीश कुमार अपने उड़न खटोले से हवा में उड़े वैसे ही लोग मछली पर टूट पड़े देखते ही देखते चंद मिनट में माहौल ही बदल गया.युवा से लेकर बच्चों के हाथों में मछली देखी गई वहीं युवाओं ने कहा वे नीतीश कुमार को देखने नहीं मछली लेने आए थे  ।बायोफ्लाक्स में घुसकर बच्चे खूब मस्ती करते नजर आए

मछली लूट मामले में जिला मत्स्य पदाधिकारी सुबोध कुमार की माने तो वहां डेमो रखा गया था,कार्यक्रम समाप्त होने के बाद ग्रामीणों की भीड़ अचानक बैयोफ्लेक में घुसकर न सिर्फ मछली लूटी बल्कि बायोफ्लेक का भी नुकसान हुआ,तकरीबन 45 हजार का नुकसान हुआ।

 सहरसा से नीरज कुमार की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image