Daesh NewsDarshAd

'बिग बॉस' का 18वां सीजन शुरू होते ही होने लगे लड़ाई-झगड़े, इस बात पर खूब हुई बहस

News Image

कलर्स टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो 'बिग बॉस' का 18वां सीजन शुरू हो गया है और शुरूआत के साथ ही कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई झगड़े भी शुरू हो गए हैं. बता दें कि, शो के शुरूआत में ही बहस टीवी एक्टर शहजादा धामी और 'बधाई दो' एक्ट्रेस चुम दरांग के बीच हुई. चुम ने शहजादा पर नस्लीय टिप्पणी करने का आरोप लगाया. दोनों के बीच इतनी बढ़ गई कि घरवालों को सुलह कराने के लिए बीच में उतरना पड़ा. उधर, शहजादा की विवियन डीसेना से भी तीखी नोंकझोक हुई. दरअसल, बिग बॉस 18 शुरू होते ही पहले दिन शहजादा धामी ने चुम दरांग पर टिप्पणी की. 

जिससे चुम नाराज हो गईं और कहा, 'मेरे साइड वाली से आपका क्या मतलब है ? मैं एक इंडियन हूं और मुझे बुरा लगा.' दोनों के बीच बात बढ़ने लगती है. शहजादा माफी मांगने से इनकार कर देते हैं और चुम पर उन्हें गाली देने का आरोप लगाते हैं. दूसरी तरफ शहजादा की विवियन डीसेना से भी बहस होती है. दोनों स्टारडम के बारे में चर्चा करते हैं. वो कहते हैं, 'स्टारडम हासिल करने में सालों लग जाते थे. सिर्फ वे ही टिक पाते हैं, जिन्होंने लंबे समय तक संघर्ष किया है.' 

हालांकि, शहजादा इस बात से सहमत नहीं होते हैं. विवियन आगे बोलते हैं कि, 'आजकल एक्टर स्टारडम को लेकर बहुत एक्साइटेड हो जाते हैं और ये उनके सिर पर चढ़ जाता है.' बता दें कि, बिग बॉस 18 में लाइफ कोच अरफीन खान और उनकी वाइफ सारा, विवियन डीसेना, 'वायरल भाभी' हेमा शर्मा, रजत दलाल, नायरा बनर्जी, मुस्कान बामने, चाहत पांडे, करण वीर मेहरा, अविनाश मिश्रा, शिल्पा शिरोडकर जैसी हस्तियां हैं. तो वहीं इस बार गधराज नाम का गधा भी शामिल है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image