Daesh NewsDarshAd

बांका में आशा कार्यकर्ता एवं उसके पति की सरेआम पिटाई, वीडियो वायरल..

News Image

Banka - आशा कार्यकर्ता एवं उनके पति की  निर्मम पिटाई की गई है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार यह वीडियो बांका जिला के सुईया थाना क्षेत्र से जुडा हुआ है।इस वीडियो में आशा कार्यकर्ता और उनके पति बार-बार अपने आप को बचाने की गुहार लगा रहा है,लेकिन दबंगों द्वारा दौड़ा-दौड़ा कर आशा कार्यकर्ता एवं उनके पति को बेहरमी से पिटाई करते रहता है। इस दौरान आशा कार्यकर्ता चीखती रही है लेकिन किसी ने नहीं सुना।

इस हमले में दोनों गंभीर गंभीर रूप से जख्मी हो गया है।दबंगों ने आशा कार्यकर्ता को घर छोड़कर भागने की धमकी दिया है,नहीं तो जान से मारने की धमकी दी है।

पीड़िता आशा कार्यकर्ता रेणु देवी ने बताया कि पुरानी रंजिश  को लेकर मुझे लाठी डंडे से दौड़ा दौड़ा कर पीटा है। बीच बचाव में मेरा पति आये तो उन्हें भी लाठी डंडे से जमकर पीटा।जिसके बाद हम दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं।

कटोरिया प्रखंड अंतर्गत सुईया थाना क्षेत्र के बंदरी गांव निवासी आशा कार्यकर्ता रेणू देवी ने गांव के ही कई महिला और पुरुष कौन नाम जज करते हुए आवेदन दिया है. शिकायत के अनुसार चांदन अस्पताल से एक प्रसुता महिला का प्रसव कराकर अपने घर लौटी‌ थी।इसी बीच पुरानी रंजीत को लेकर उक्त दबंगों द्वारा गाली गलौज करते हुए हाथापाई करने लगा और अचानक संतोष सिंह लाठी डंडा से मुझे और मेरे पति मलेश्वर सिंह को जान मारने के नियत से बेरहमी होकर दौड़ा दौड़ा कर मारपीट करने लगा।

वहीं शिकायत के बाद सुईया ओपी प्रभारी विशाल कुमार ने बताया कि पीड़ित आशा रेणु देवी द्वारा दिए आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है, साथ ही साथ इस घटना में नामजद आरोपी‌ की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

 बांका से दीपक कुमार सिंह की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image