Daesh NewsDarshAd

शर्म आनी चाहिए अशोक चौधरी..भूमिहारों के वोट से पिता बने विधायक बेटा दे रहे विवादित बयान...कांग्रेस के विधायक अजीत शर्मा ने खूब धोया

News Image

भूमिहार जाति को लेकर नीतीश के मंत्री अशोक चौधरी के विवादित बयान पर कांग्रेस ने जोरदार विरोध किया है. पूर्व मंत्री अजित शर्मा और कांग्रेस नेता करुणा सागर ने अशोक चौधरी को आड़े हाथों लिया. अजित शर्मा ने कहा कि अशोक चौधरी ने पूरे पूरे बिहार और देशवासी को शर्मसार करने वाली बात कही है. अशोक चौधरी बिहार सरकार में मंत्री हैं. केंद्र में जदयू शामिल है और ये लोग जाति की राजनीती कर रहे हैं.  

उन्होंने कहा कि अशोक चौधरी को याद रखना चाहिए कि उनके पिता महावीर चौधरी जिस बरबीघा से चुनाव लड़ते थे वह बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री श्री कृष्ण बाबु की धरती थी. लेकिन वहां के भूमिहारों ने हमेशा महावीर चौधरी को वोट दिया. उन्हें विधायक बनाया. शोक चौधरी को शर्म आनी चाहिए. अशोक चौधरी को बिहार की सभी जातियों से माफी मांगनी चाहिए कि वे जाति की राजनीति कर रहे हैं. उन्हें याद रखना चाहिए कि भूमिहार कभी जाति की राजनीति नहीं करते. 

जहानाबाद में जदयू की हार का कारण वहां के सांसद का पांच साल काम नहीं करना था. लेकिन अशोक चौधरी इसे जाति की राजनीति का रंग दे रहे हैं. वे समाज को बाँटने का काम कर रहे हैं.  कांग्रेस नेता करुणा सागर ने कहा कि अशोक चौधरी समाज को तोड़ने वाला बयान दे रहे हैं.  एक ओर इंडिया गठबंधन समाज के हर जाति हर धर्म हर वर्ग को एक साथ लेकर चलने और उनके विकास करने के लिए प्रतिबद्ध है दूसरी ओर अशोक चौधरी जैसे नेता हैं जो भूमिहार पर आपत्तिजनक बयान दे रहे हैं. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image