Daesh NewsDarshAd

RJD-JDU घमासान के बीच नीतीश तेजस्वी साथ पहुंचे विधानसभा, अशोक चौधरी ने फिर मचा दिया बवाल

News Image

बिहार में महागठबंधन में जारी तनातनी के बीच मानसून सत्र शुरू हो गया लेकिन बीजेपी के जोरदार हंगामे करके सत्र स्थगित करवा दिया. विधानसभा का सत्र मंगलवार तक के लिए स्थगित हो गया है. जिस चीज ने सबसे अधिक ध्यान खींचा वो था CM नीतीश कुमार का मुस्कुराते हुए विधानसभा पहुंचना और उनके साथ डिप्टी CM तेजस्वी यादव भी प्रसन्न दिखे. 

JDU-RJD में जारी बयान युद्ध के बीच विधानसभा में सीएम नीतीश के साथ उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव दिखाई दिए. इस दौरान साथ में खड़े पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव भी मुस्कुराते हुए दिखे. सदन की कार्यवाई से सीएम नीतीश को बुके दिया गया. इस दौरान उनके साथ मंत्री विजय कुमार चौधरी समेत महागठबंधन के नेता नजर आए. 

RJD-JDU में ही घमासान !


इन दिनों महागठबंधन के सहयोगी जदयू और राजद के बीच जुबानी जंग जारी है. शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर और ACS केके पाठक के बीच चल रहे विवाद के चलते RJD और JDU के नेता आमने-सामने आ गए हैं. इस दौरान राजद MLC सुनील सिंह ने CM नीतीश पर ही सवाल खड़े कर दिए थे. 

सुनील सिंह ने कहा था कि नीतीश जी के कंट्रोल में अब कुछ नहीं रह गया है. अगर नियंत्रण होता तो ऐसी चीजें नहीं होती. वहीं नीतीश सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने पलटवार करते हुए कहा था कि सुनील सिंह सिर्फ राजद के नेता हैं. उनके बयान को महत्व देने की जरुरत नहीं है. अगर लालू यादव और राबड़ी देवी कुछ बोले तो वो अहम है. सुनील सिंह जैसे नेताओं के बयान को नोटिस नहीं करते हैं. 

अशोक चौधरी ने फिर कर दिया फायर 


अब अशोक चौधरी ने एक फेसबुक पोस्ट किया है, जिसमें एक बूढ़े शेर की फोटो लगाई है और लिखा है कि ताकत, सत्ता और जवानी कुछ भी स्थायी नहीं, सभी की एक्सपायरी डेट होती है. विनम्र रहे. अशोक चौधरी बूढ़े शेर की फोटो पर कैप्शन देते हुए लिखा है कि जब तक आप हैं विनम्र रहें, जिससे मिलें उसको मुस्कान याद रहे और जिनसे मिलना हो उन्हें आपका इंतजार रहे और फिर फोटो नीचे लाइन लिखी है, ताकत, सत्ता और जवानी कुछ भी स्थायी नहीं है, सभी की एक्सपायरी डेट होती है. विनम्र रहे. अशोक चौधरी की इस फेसबुक पोस्ट से तय नहीं हो पा रहा है कि ये पोस्ट उन्होंने किस संदर्भ में लिखी है और बूढ़े शेर का इशारा किसकी तरफ है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image