Daesh NewsDarshAd

मोतिहारी में एटीएम लूट की घटना विफल, अपराधी रंगे हाथ गिरफ्तार..

News Image

Motihari - पूर्वी चंपारण एटीएम लूट की घटना विफल हो गई.  जिले के कोटवा थाना क्षेत्र के मच्छरगांवा पंचायत के नवादा चौक पर एसबीआई के एटीएम को लूटने आए छह बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया। सभी बदमाश चार पहिया वाहन से पहुंचे थे। 

पकड़े गए सभी बदमाश अंतर राज्यीय गिरोह के सदस्य बताए जा रहे हैं। वाहन के साथ एटीएम लूट में प्रयोग होने वाले कई संदिग्ध समान को भी पुलिस ने जब्त किया है। मोबाइल टॉवर के नेटवर्क को बाधित करने वाला जैमर मशीन बदमाशों के पास से बरामद हुआ है यह बात पुलिस को सकते में डाल दी है। सुरक्षा के दृष्टि कोण से प्रशासन के लिए बड़ी चिंता की बात है। इसके अलावा गैस कटर, लोहे का रॉड, पेंट स्प्रे, कई मोबाइल, मास्क आदि सामान बरामद किया गया है।

 बताया जाता है कि उक्त एटीएम की सुरक्षा के लिए चौकीदार विजय कुमार और रूपलाल को तैनात किया गया था। रात बारह बजे के बाद एक कार आकर रूकी। कार सवार लोगों ने संग्रामपुर जाने का रास्ता चौकीदार से पूछा। चौकीदार ने रास्ता बताया तो उसमें से किसी ने बताए गए रास्ते को छोड़कर दूसरे रास्ते से चलने की बात करने लगा। गाड़ी को आगे ले गया फिर वापस लाया इस पर चौकीदारों को शक हुआ और उन लोगों ने इसकी सूचना थाना को दी। थाना की गाड़ी पहुंची तबतक वे लोग चले गए थे लेकिन इसी बीच सभी गाड़ी के साथ वापस आ गए। पुलिस ने गाड़ी सहित सभी को थाना लेकर चली आई। उस समय पुलिस इस मामले को सामान्य तरीके से ले रही थी लेकिन सुबह में जब गाड़ी की गहन तलाशी ली गई तो पुलिस को होश उड़ गए। इसकी सूचना वरीय पदाधिकारियों को दी गई। कई पदाधिकारी द्वारा गहन पूछताछ की गई। पकड़े गए बदमाशों में अधिकांश अलग - अलग जिलों के बताए जा रहे हैं। 

पकड़े गए बदमाशों में पुनौरा सीतामढ़ी, तरियानी शिवहर, मझौलिया पश्चिम चम्पारण आदि जिले के बताए जा रहे हैं। पकड़े गए लोगों में एक व्यक्ति के बगल के थाने के निवासी होने की बात सामने आ रही है जिससे पुलिस कड़ी पूछताछ कर रही है। इसी के साथ अन्य सभी से गहन पूछताछ की जा रही है साथ ही कई ठिकानों पर छापेमारी भी की जा रही है।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image