Daesh NewsDarshAd

देर रात बाउंड्री गिरने के बाद खौफ का माहौल, घर छोड़कर भागे लोग

News Image

बड़ी खबर राजधानी पटना से है जहां देर रात एक बड़ी अनहोनी होते-होते रह गई. बाल-बाल लोग बच गए नहीं तो बड़ी घटना हो सकती थी. दरअसल, राजधानी पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र स्थित परमानंद पथ में बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था. जिसके लिए जमीन की खुदाई की जा रही थी. लेकिन, इसी खुदाई के दौरान अचानक वासुदेव अपार्टमेंट की बाउंड्री गिर गई. जिसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया और अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. 

गनीमत यह रही कि किसी तरह के जान-माल का नुकसान नहीं हुआ. लेकिन, बाउंड्री की दीवार गिरते ही अपार्टमेंट के लोग आनन-फानन में बाहर निकल गए. इतना ही नहीं, उन सभी लोगों की पूरी रात घर के बाहर ही बीती. इस दौरान लोगों द्वारा खूब हंगामा भी देखने के लिए मिला. वहीं, मामले की सूचना जब पुलिस को मिली तब 2 थानों की पुलिस और एसडीओ जल्दी-जल्दी मौके पर पहुंचे. इसके साथ ही खुदाई के काम को रुकवा दिया.     

वहीं, अपार्टमेंट के लोग डरे और सहमे हुए हैं. लोगों का कहना था कि, हम सभी परिवार के साथ रोड पर आ गए हैं. प्लॉट के मालिक और ठेकेदार को समझाया लेकिन मनमानी के कारण आज ऐसी घटना हुई. इस प्लॉट के मालिक डीपीएस स्कूल संचालक संजीव हैं. हालांकि, मामले में आवेदन दे दिया गया है. पूरे मामले को लेकर जांच की जाएगी और जांच में जो भी दोषी पाए जायेंगे, उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image