Daesh News

गोपालगंज में रेड करने गई पुलिस टीम पर हमला

GOPALGANJ -खबर बिहार के गोपालगंज से है,जहां शराब तस्कर को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम के ऊपर पथराव हो गया। जिसमें पुलिस टीम के एक सदस्य जख्मी हो गया है।वहीं पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई है। 

पूरे घटना के बारे में बताया जाता है कि गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र के विदेशी टोला ओवर ब्रिज के नीचे थावे थाना के पुलिस और 112 की पुलिस शराब तस्करी में फरार नामजद अभियुक्त सुरेंद्र यादव को गिरफ्तार करने के लिए गई थी जहां पर पुलिस टीम के ऊपर हमला हो गया जिसमें पुलिस टीम के एक सदस्य जख्मी हो गया तो वही पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई.

 पुलिस ने इस कार्रवाई के बाद तुरंत शराब तस्करी में फरार अभियुक्त सुरेंद्र यादव के भाई नागेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया है। वही पुलिस ने इस मामले में महिला समेत करीब आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछ तछ कर रही है।

 वही स्थानीय लोगों की माने  तो  पुलिस के द्वारा हम लोगों पर अत्याचार किया गया है. पुलिस निर्दोष लोगों के साथ बेरहमी के साथ मारपीट की है.निर्दोष को फसाया जा रहा है. पुलिस से पहले यह पहचान करें कि शराब तस्करी में कौन दोषी है. दोषी को पुलिस पड़े हम लोगों को कोई एतराज नहीं है लेकिन हम निर्दोष लोगों को पुलिस बेवजह परेशान कर रही है हम लोगों के साथ मारपीट गाली गलौज कर रही है जो कि कहीं से सही नहीं है। 

इस मामले में संदेह के घेरे में आए पूर्व सरपंच के परिवार के साथ भी पुलिस के द्वारा मारपीट गाली गलौज करने का आप खुद सरपंच के द्वारा पुलिस वालों पर लगाते हुए देखे गए. इस पूरे मामले पर गोपालगंज सदर एसटीपीओ प्रांजल  जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई से बात  कही है.

 गोपालगंज  से शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव की रिपोर्ट

Scan and join

Description of image