Daesh NewsDarshAd

BPSC शिक्षिका से जबरदस्ती शादी की कोशिश, VIDEO VIRAL

News Image

Banka- बिहार में बीएससी शिक्षक समेत कई सरकारी नौकरी वाले युवक का पकड़ोआ विवाह करने की खबर सामने आई थी लेकिन अब एक बीपीएससी शिक्षिका के साथ युवक जबरदस्ती विवाह करना चाह रहा है. शिक्षिका के मना करने के बावजूद वह उसे शादी करने के लिए बार-बार दबाव बना रहा है और घर से स्कूल जाने के दौरान उसके साथ शादी नहीं करने पर बदसलूकी और बदतमीजी भी कर रहा है. शिक्षिका ने युवक के खिलाफ थाने में आवेदन भी दिया है. इससे संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो बिहार के बांका जिले से जुड़ा हुआ है.

 बांका जिला के अमरपुर प्रखंड के एक विद्यालय की शिक्षिका ने एक युवक पर छेड़खानी व जबरन शादी करने का दवाब बनाने का आरोप लगाकर थाने में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।मौके पर शिक्षिका ने बताया कि बीपीएससी परीक्षा पास कर वह अमरपुर प्रखंड के एक विधालय में शिक्षिका पद पर  कार्यरत है।  बांका जिला के  बाराहाट थानाक्षेत्र के बभनगामा निवासी सौरभ सोनु आये दिन उनके साथ छेड़खानी करते हुए जबरन शादी करने का दवाब बनाते आ रहा है। कभी फोन पर धमकी तो कभी सामने से आकर धमकी देकर जबरन शादी करने का दवाब बनाते हुए उन्हें तंग व तबाह करता आ रहा है। शिक्षिका ने बताया कि युवक से तंग आकर उन्होंने दो माह पूर्व बांका महिला थाना में युवक के खिलाफ लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई। जिसपर महिला थाने की पुलिस युवक को थाने पर बुलवाकर कड़ी चेतावनी देते हुए उनसे बॉण्ड भरवाकर उन्हें छोड़ दिया। 

शिक्षिका ने बताया कि 25 जून को वह विधालय की छुट्टी होने के बाद भरको होते हुए अमरपुर आ रही थी। तभी गोरगम्मा मोड़ के समीप खेसरिया बहियार के पास सौरभ सोनु तीन -चार लड़को के साथ बीच सड़क पर बाईक खड़ी कर उनका रास्ता रोक लिया। जब तक वह कुछ समझ पाती तब तक सौरभ सोनु अपने कमर से देशी कट्टा निकालकर उनके पिता के साथ हाथापाई करते हुए जबरन उनके सिर में सिंदुर लगाने लगा और अपने दोस्तों को मोबाइल से विडियो बनाने का निर्देश दे दिया। शिक्षिका ने बताया कि उनका विडियो बनाकर सौरभ सोनु ने मोबाईल पर वायरल कर दिया है। 

 शिक्षिका ने थाने से अविलंब उक्त युवक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस ने बताया कि शिक्षिका के द्वारा दिये गये आवेदन पर जांच की जा रही है और  आरोपी के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई की जाएगी.

 बांका से दीपक की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image