Daesh NewsDarshAd

राजधानी पटना में ऑटो और ई-रिक्शा चालकों की हड़ताल, जानें वजह...

News Image

Patna- बिहार की राजधानी पटना में आज ऑटो रिक्शा संघ और ई-रिक्शा चालक हड़ताल पर हैं इसकी वजह से आम लोगों को परेशानी हो रही है. आम दिनों के मुकाबला काफी कम संख्या में ऑटो और ई रिक्शा सड़क पर चल रहे हैं, जबकि सोमवार होने की वजह से आज लोगों की आवाज आई ज्यादा है. हार्टली ऑटो चालक और ई रिक्शा चालक अपने मांगों के समर्थन में सड़क पर उतरकर विरोध मार्च निकाला है.

 मिली जानकारी के अनुसार ऑटो एवं ई-रिक्शा को जोन में बांट कर संख्या के हिसाब से कलर कोड एवं यूनिक कोड के माध्यम से परिचालन करने के प्रशासन के फैसले का ये लोग विरोध कर रहे हैं.पटना ऑटो चालक संघ के अध्यक्ष पप्पू राय और ई-रिक्शा चालक संघ के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु कुमार एवं रवि रंजन सोनी ने हड़ताल का समर्थन करते हुए कहा कि प्रशासन के फैसले की वजह से ऑटो एवं ई-रिक्शा चालक को काफी परेशानी होने वाली है..

 हड़ताल कर रहे आटो एवं ई-रिक्शा चालक संघ की मांग है कि कलर कोडिंग के फैसले को वापस लिया जाए.शहरी क्षेत्र में ऑटो, और ई-रिक्शा के लिए स्टैंड बनाया जाए.पटना शहरी क्षेत्र का परमिट दिया जाए.सस्ते और आसान तरीके से लाmबताते चले की  पटना के शहरी इलाकों में 25 से 30 हज़ार के करीब ऑटो है जो प्रतिदिन चलते हैं जबकि ई-रिक्शा करीब 15 हजार के करीब है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image