Daesh NewsDarshAd

'बाहुबली' के और पार्ट्स बनेंगे : डायरेक्टर राजामौली का खुलासा

News Image

फिल्ममेकर SS Rajamauli हाल ही में अपकमिंग एनिमेटेड सीरीज 'बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड' की प्रेस कॉनफ्रेंस में नजर आए. इस दौरान उन्होंने 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'बाहुबली' की फ्रेंचाइजी के बारे में भी बात की. और इस दौरान उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि 'बाहुबली' के दोनों पार्ट्स के प्रमोशन पर उन्होंने बिलकुल पैसा खर्च नहीं किया. 

'बाहुबली' की फ्रेंचाइजी आगे बढ़ेगी 

राजामौली से पूछा गया कि क्या दो पार्ट आने के बाद फिल्म 'बाहुबली' की फ्रेंचाइजी आगे बढ़ेगी तो उन्होंने कहा, 'बाहुबली' सिर्फ एनिमेटेड सीरीज में ही आगे नहीं बढ़ेगी बल्कि इन्हें अन्य मीडियम में भी आगे बढ़ाया जाएगा. अभी इस प्लेटफार्म पर उसके बारे में बात करने का सही समय नहीं है. इस बात पर 'बाहुबली' के प्रोड्यूसर शोबू यरलागड्डा ने भी सहमति जताते हुए कहा,'बाहुबली' सीरीज की अब तक की फिल्में तो केवल एक छोटा सा हिस्सा हैं. इस पर तो कई फ्रेंचाइजी बन सकती है. 

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी 'बाहुबली' 

एनिमेटेड सीरीज 'बाहुबली:क्राउन ऑफ़ ब्लड' की बात करें तो ये 17 मई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. वहीं फिल्म 'बाहुबली' 2015 में रिलीज हुई ये फिल्म तेलुगु और साउथ सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी. साथ ही ये भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी डब फिल्म भी रही. प्रभास की फिल्म 'बाहुबली' भारत की पहली फिल्म है जिसने महज 10 दिन में हजार करोड़ रूपए कमाए थे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image