Daesh NewsDarshAd

बाहुबली की बेटी ने मां लवली आनंद को जिताने का ठाना, गांव-गांव घूमकर मांग रही वोट

News Image

लोकसभा चुनाव को लेकर गांव-गांव में नेताओं का पहुंचना जारी है. हर दिन समय-समय पर कोई ना कोई नेता अपने कार्यकर्ताओं के साथ नारेबाजी के बीच दिख ही जा रहे हैं. वैसे तो चुनावी मैदान में कई सारे प्रत्याशी हैं. लेकिन, बात करें बाहुबली नेताओं की तो कहीं से किसी की पत्नी चुनावी मैदान में हैं तो कहीं से बाहुबली नेता खुद ही भाग्य आजमा रहे हैं. इस बीच चुनाव प्रचार भी खूब जोरों से हो रहे हैं. प्रत्याशियों के करीबी भी उन्हें जिताने के लिए पूरा दम-खम लगा रहे हैं. वहीं, बात करें शिवहर लोकसभा क्षेत्र की तो, यहां मुकाबला एनडीए की प्रत्याशी लवली आनंद और आरजेडी की उम्मीदवार रितु जायसवाल के बीच माना जा रहा है.    

फोटोस खूब बटोर रहे सुर्खियां

बात करें एनडीए प्रत्याशी लवली आनंद की तो, उनकी बेटी सुरभि आनंद इन दिनों खूब सुर्खियों में छाई हुई है. इसके साथ ही सुरभि आनंद ने ठान लिया है कि, अपनी मां को जीत दिलाकर सांसद बनाना ही है. तभी तो सुरभि आनंद पूरा दम-खम दिखाते हुए देखी जा रही है. गांव-गांव पहुंचकर सुरभि कभी बच्चों से बातचीत करती और ठहाके लगाती दिख रही हैं, तो कभी गांव वालों को संबोधित करते. इतना ही नहीं, प्रत्यक्ष रुप से तो वह पूरी ताकत लगा ही रहीं हैं लेकिन उसके अलावे सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं और शिवहर को आनंदमय बनाने की बात कर रही हैं. दरअसल, सुरभि आनंद ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोस शेयर किया है. 

आनंदमय बिहार बनाने की ठानी

इन फोटोस में वह गांव-गांव घूमती और लोगों से बातचीत करती हुई दिख रही हैं. इसके साथ ही उन फोटोस के साथ यह लिख रही हैं कि, "सबने ठाना है कि शिवहर की सांसद श्रीमती लवली आनंद जी को ही बनाना है" ।।  आनंदमय शिवहर  ।। इसके अलावे सुरभि आनंद ने बच्चों और महिलाओं के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, "शिवहर की बेटियों के सम्मान के लिए - श्रीमती लवली आनंद". इसके साथ ही इन फोटोस में वह अपने पिता और बाहुबली नेता आनंद मोहन के साथ भी दिख रही हैं. बता दें कि, सुरभि आनंद पेशे से वकील हैं और फिलहाल जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटे हैं. तस्वीरों को देखने पर तो साफ झलक रहा कि, लवली आनंद को काफी ज्यादा सपोर्ट शिवहर की जनता का मिलने वाला है. लेकिन, जनता सर्वोपरि है. जनता किसे अपना नेता चुनती है, वह तो देखने ही वाली बात होगी.    

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image