Daesh NewsDarshAd

बाबा बागेश्वर को मिली Y कैटेगरी की सुरक्षा, केंद्र सरकार ने किया ऐलान

News Image

बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को Y सेक्यूरिटी की सुरक्षा दी गई है. यह सुरक्षा केंद्र सरकार ने बाबा बागेश्वर को देने का ऐलान किया है. बीते दिनों धीरेंद्र शास्त्री पटना पहुंचे थे. यहां के नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ में हनुमंत कथा सुनाई थी. पूरे 5 दिनों तक बाबा बागेश्वर का कथावाचन हुआ था. वहीं, कथावाचन के समापन के बाद बिहार से जाते ही केंद्र सरकार ने उन्हें Y कैटेगरी की सुरक्षा देने का ऐलान कर दिया है. इसके साथ ही अब धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की सुरक्षा बढ़ा डी गई है.  

 

बता दें कि, बिहार से जाने के बाद धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी गई थी. जिसके बाद केंद्र सरकार ने यह बड़ा फैसला लेते हुए Y कैटेगरी की सुरक्षा दी है. अब धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के साथ कमांडों सहित 8 जवान भी मौजूद रहेंगे. बाबा बागेश्वर की सुरक्षा अब पूरी तरह से बढ़ गई है. वहीं, पिछले दिनों बाबा बागेश्वर को लेकर बिहार के IPS अरविंद पांडेय ने चिंता जताई थी. चिंता जताते हुए उन्होंने Z प्लस सुरक्षा की मांग की थी. 

लेकिन, अब केंद्र सरकार ने बाबा बागेश्वर को Y कैटेगरी की सुरक्षा डी है. यह भी बता दें कि, IPS अरविंद पांडेय बिहार के पुलिस महानिदेशक नागरिक सुरक्षा के पद पर तैनात हैं. पिछले दिनों अरविंद पांडेय बाबा बागेश्वर की जमकर तारीफ करते हुए देखे जा रहे थे. ट्विटर के जरिये अरविंद पांडेय ने धीरेंद्र शास्त्री की तारीफ की थी. साथ ही Z प्लस सुरक्षा की मांग की थी. जिसके बाद अब केंद्र सरकार ने बड़ा फैसला ले लिया है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image