Daesh NewsDarshAd

हाथरस हादसे में मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद बाबा सूरजपाल आए मीडिया के सामने..

News Image

Desk- उत्तर प्रदेश के हाथरस में सत्संग के दौरान हुए हादसे  के चार दिन बाद प्रवचन करने वाले बाबा( सूरजपाल) मीडिया के सामने आए हैं और उन्होंने 2 जुलाई को हुए हादसे पर दुख जताया है और कहा है कि भगदड़ साजिश का नतीजा है. उपद्रवी तत्वों द्वारा यह साजिश की गई है और उन्हें भरोसा है कि पुलिस प्रशासन उपद्रवियों  के खिलाफ कार्रवाई करेगी. वह मृतकों के परिवार के साथ हैं और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं.

इससे पहले हादसे के मुख्य आरोपी देव प्रकाश मधुकर ने शुक्रवार को पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया था. मुख्य आरोपी सरेंडर और बाबा के मीडिया में लाने में मुख्य भूमिका उनके वकील एसपी सिंह की है.

 पुलिस मुख्य आरोपी देव प्रकाश मधुकर को आज कोर्ट के समक्ष पेश करेगी और यह संभव है कि वह रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ करेगी. मधुकर से पूछताछ में कई अहम जानकारी मिल सकती है जिसके बाद पुलिस आगे की जांच की दिशा तय करेगी.

 बताते चलें कि अभी तक इस हाथ से में बाबा सूरजपाल को पुलिस ने आरोपी नहीं बनाया है इस वजह से पुलिस प्रशासन और सरकार पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. वही बाबा के लाखों फॉलोअर होने की वजह से सत्ताधारी योगी आदित्यनाथ की सरकार और मुख्य विपक्षी समाजवादी पार्टी के नेता भी वोट बैंक का ख्याल रखते हुए बाबा के खिलाफ किसी तरह का बयान नहीं दे रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि मामले में बाबा को क्लीन चिट मिल सकती है हालांकि अभी जांच जारी है देखना है कि पुलिस प्रशासन की जांच किस दिशा में जाती है और न्यायिक आयोग जो बनाया गया है जांच के लिए वह क्या रिपोर्ट देता है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image