Daesh NewsDarshAd

बाहुबली मुन्ना शुक्ला ने कहा- NDA ने धोखा दिया, अब अगड़ा समाज भी RJD के साथ है..

News Image

PATNA- वैशाली लोकसभा क्षेत्र से राजद के प्रत्याशी मुन्ना शुक्ला ने कहा है कि वे बाहुबली नहीं बल्कि जनबली है यानी जनता के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं. अपने चुनाव प्रचार के दौरान मीडिया से बात करते हुए मुन्ना शुक्ला ने मीडिया के कई तीखे सवालों का बेबाकी से जवाब दिया.

 मुन्ना शुक्ला ने एक सवाल के जवाब में कहा कि अगर कोई यह आरोप लगा रहा है कि हम बाहुबल के आधार पर राजनीति करते हैं तो उनको हम बताना चाहते हैं कि 1952 के चुनाव में उनके पिताजी चुनाव लड़े थे. उनके बड़े भाई ने जेपी आंदोलन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और वे 1990 में चुनाव लड़े थे. उनके जीत की घोषणा भी हो गई थी पर उस समय सरकार के दबाव पर प्रशासन ने तीन बार रिकाउंटिंग करवा कर उन्हें हरा दिया था. वर्ष 2000 से वे खुद चुनाव लड़ रहे हैं और अभी तक 10 से ज्यादा चुनाव लड़ने का उनके पास अनुभव है. इसलिए कोई अगर आरोप लगाए कि सिर्फ बाहुबल की वजह से हम राजनीति में है तो वह गलत है जनता का समर्थन उन्हें लगातार कई बार मिल चुका है. कुछ वजह से सिर्फ 2019 के चुनाव में वे मैदान में नहीं थे लेकिन 2024 के मैदान में फिर से आ गए हैं और आपको बताना चाह रहे हैं कि इस बार उन्हें जाति और वर्ग से ऊपर उठकर समर्थन मिल रहा है.

 मुन्ना शुक्ला ने कहा कि एक समय था जब आरजेडी को माय समीकरण की पार्टी कही जाती थी पर आज के डेट में राजद ए टू जेड की पार्टी बन गई है. महागठबंधन द्वारा जो बिहार में 40 प्रत्याशी खड़े किए गए हैं, आप उनके बैकग्राउंड पर नजर डालें तो इसमें सभी समाज और वर्ग के प्रत्याशी आपको मिलेंगे.

 वहीं बिहार के सीएम नीतीश कुमार के साथ अपने संबंध के सवाल पर मुन्ना शुक्ला ने कहा एक समय था जब लालू प्रसाद के खिलाफ हमने और हमारे समाज के लोगों ने नीतीश कुमार का साथ दिया और बिहार में एनडीए की सरकार बनवाई , पर बाद में नीतीश कुमार ने उनके समाज को ही  धक्के मार कर बाहर कर दिया. इसलिए अब वे लोग राजद के साथ आ गए हैं और इस लोकसभा चुनाव में एनडीए को कड़ी टक्कर हम लोग दे रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि ज्यादातर सीटों पर महा गठबंधन के उम्मीदवार ही जीतेंगे. इसके साथ ही मुन्ना शुक्ला ने कहा कि अब बिहार को आगे ले जाने के लिए तेजस्वी यादव के नेतृत्व में सरकार बनाना है और  2025 के चुनाव में निश्चित रूप से यह लक्ष्य हम लोग पूरा कर लेंगे.

 बताते चलें कि मुन्ना शुक्ला इस बार वैशाली से आरजेडी से प्रत्याशी हैं. इससे पहले वे  लालगंज से विधायक चुने जा चुके हैं. उनकी पत्नी भी विधायक रह चुकी है. बिहार के बाहुबलियों में उनकी भी गिनती अग्रिम कतार में होती है

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image