Daesh NewsDarshAd

गांधी मैदान में अदा की गई बकरीद की नमाज, CM नीतीश ने दी बधाई

News Image

आज पूरे देश में हर्षों-उल्लास के साथ बकरीद का पर्व मनाया जा रहा है. इसी क्रम में राजधानी पटना के गांधी मैदान में मुसलमान भाइयों ने बकरीद की नमाज अदा की. इस दौरान गांधी मैदान के चारो ओर चाक-चौबंद व्यवस्था दिखी. भारी पुलिस बल की तैनाती के साथ ही एम्बुलेंस और फायर ब्रिगेड की टीम भी मौजूद रही. इस दौरान सभी मुसलमान भाइयों ने एक साथ बकरीद की नमाज अदा की. वहीं, आज प्रदेश के मुखिया नीतीश कुमार ने भी बकरीद को लेकर बिहारवासियों के साथ देश वासियों को भी बधाई दी.

सीएम नीतीश कुमार ने ट्विटर के जरिये ईद-उल-अजहा (बकरीद) के अवसर पर प्रदेश एवं देशवासियों को बधाई एवं शुभकामनायें देते हुए कहा कि, ईद-उल-अजहा का त्योहार असीम आस्था का त्योहार है. खुदा के हुक्म पर बड़ी से बड़ी कुर्बानी के लिये तैयार रहना इस त्योहार का आदर्श है. मुख्यमंत्री ने इस त्योहार को आपसी भाईचारा एवं सद्भाव के साथ मनाने की अपील की है. उन्होंने कहा कि, त्योहारों को आपसी भाईचारे के साथ मनाने से आनंद और बढ़ जाता है.

बता दें कि, बकरीद के ठीक एक दिन पहले ही डीएम चंद्रशेखर सिंह और एसएसपी राजीव मिश्र ने पूरे गांधी मैदान का जायजा लिया था और तैयारियों के बारे में पूरी जानकारी ली थी. इसके साथ ही आज किसी तरह की अनहोनी ना हो इसका खास ख्याल रखा जा रहा है. साथ ही असामाजिक तत्वों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है. कोई भी माहौल बिगाड़ने में संलिप्त पाता है तो, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image