Daesh NewsDarshAd

बैंक लूट कांड का खुलासा, हथियार के साथ अपराधी गिरफ्तार

News Image

SAMASTIPR- पेट्रोल पंप पर हुई लूट मामले में समस्तीपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. चोरी की बाइक के साथ लूट में शामिल दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है, वही 1 अपराधी भागने में सफल रहा है.

 इस संबंध में समस्तीपुर जिला के डीएसपी द्वितीय

 विजय कुमार ने बताया की दिनांक 31 मार्च 2024 को समय करीब 21: 30 बजे चकमहेसी थाना अंतर्गत ग्राम सहुरी स्थित माँ ज्वालामुखी पेट्रॉल पंप के कार्यालय में दिन भर के हुए पेट्रॉल / डिजल की बिक्री का हिसाब कर रहे कर्मियों से एक काला रंग के एचएफ डिलक्स मोटरसाईकिल पर सवार तीन हथियार बंद अपराधकर्मियों द्वारा ऑफिस में कुल 4,31935 रूपया तथा नोजल कर्मी निरूपम के पैकेट से 235 रूपये तथा आधार कार्ड तथा विद्यानन्द के पैकेट से 175 रूपये तथा आधार कार्ड की लूट को अंजाम दिया गया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर 2 विजय कुमार महतो के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। अपराध कर्मियों की गिरफ्तारी हेतु विशेष टीम द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही थी। इसी क्रम में थाना अध्यक्ष चकमेहसी दिव्य ज्योति कुमारी को गुप्त सूचना मिली कि ग्राम करूआ में 

जयजय ठाकुर के लीची बगीचा में 05 - 06 व्यक्ति जमा है तथा बड़ी अपराध करने की योजना बना रहे हैं।

 उसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घेराबंदी करते हुए 06 व्यक्तियों को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया जबकि एक व्यक्ति भागने में सफल रहा। पकड़े गये व्यक्तियों की तलाशी के क्रम में रंजन कुमार के पास से 01 देशी पिस्टल, मनीष कुमार के पास से 01 देशी कट्टा, 03 जिंदा कारतूस जिसके पेंदे पर 08 एमएम के एफ अंकित है को बरामद किया गया। 

 पुलिस अभिरक्षा में लिए गये रंजन कुमार एवं गुड्डू कुमार के द्वारा शहुरी स्थित मॉ ज्वालामुखी पेट्रोल पम्प के लूट की घटना में अपनी संलिप्ता स्वीकार किए तथा बताये कि शहुरी पेट्रोल पम्प लूटी की घटना में हम दोनों के अलावा आज भागा व्यक्ति मनीष कुमार उर्फ बइजा शामिल था। गुड्डू कुमार के निशानदेही पर गुड्डू कुमार के मुजफ्फरपुर जिला के हत्था थाना अन्तर्गत ग्राम महेशपुर स्थित घर से चकमेहसी थाना कांड सं0 50/24 की घटना में प्रयुक्त एचएफ डीलक्स बाईक तथा घटना कारित करते समय गुड्डू कुमार द्वारा पहना गया काला रंग का टी शर्ट बरामद किया गया। पुलिस अभिरक्षा में पकड़ाए व्यक्ति प्रशांत कुमार के द्वारा बताया गया कि अभी पकड़ा गया बाईक हिरो स्पेलण्डर प्लस तथा हिरो एच एफ डीलक्स बाईक दोनो दरभंगा जिला के विशनपुर थाना क्षेत्र से चोरी किया गया है।

 समस्तीपुर से प्रियांशु की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image