Daesh NewsDarshAd

यूपी: भगवान राम पर अभद्र टिप्पणी, वीडियो बनाकर फेसबुक पर डाली, हुआ गिरफ्तार

News Image

यूपी के बरेली में भगवान श्री राम पर अभद्र टिप्पणी करने वाला शख्स गिरफ्तार हो गया है. आरोपी ने फेसबुक पर रील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल की थी. जैसे ही वीडियो लोगों के संज्ञान में आया, माहौल गरमा गया. हिंदू जागरण मंच की ओर से आरोपी युवक की गिरफ्तारी को लेकर शिकायती पत्र दिया गया. जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लिया. 

मामला बरेली के थाना इज्जत नगर क्षेत्र का है. जहां एक युवक ने भगवान श्री राम पर अभद्र टिप्पणी करते हुए वीडियो बनाकर फेसबुक पर वायरल कर दिया. जिसके बाद हिंदू जागरण मंच की ओर से आरोपी युवक की गिरफ्तारी को लेकर शिकायती पत्र दिया गया. पुलिस ने फौरन मामले का संज्ञान लिया और जांच-पड़ताल के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. 

बताया जा रहा है कि वीडियो बनाकर वायरल करने वाले युवक का नाम रेहान अंसारी है. वह मुड़िया अहमदनगर इलाके का रहने वाला है. उसके वीडियो को देखकर लोगों में आक्रोश पैदा हो गया. मामला बढ़ता देख पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की तो जल्द ही रेहान पकड़ में आ गया. फिलहाल, बरेली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

बता दें कि कुछ दिन पहले इसी तरह का मामला बरेली के शीशगढ़ थाना क्षेत्र से भी आया था. उस वक्त कुछ स्टूडेंट्स की आपसी बातचीत और धार्मिक भावना को आहत करने वाला ऑडियो वायरल हुआ था. इसको लेकर इलाके में इस कदर हालात बिगड़ गए थे कि बरेली पुलिस को लगभग चार-पांच सौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करना पड़ा था. 

ये मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि थाना इज्जत नगर क्षेत्र से एक और नया केस सामने आ गया. हालांकि, पुलिस की सतर्कता के चलते हालात को समय रहते कंट्रोल में कर लिया गया. फिलहाल, इलाके में शांति में बनी हुई है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image